बिहार

आधी रात को हाजीपुर अस्पताल पहुंचे तेजस्वी यादव, अधिकारियों पर…

Bihar News: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को अचानक सरकारी अस्पताल की याद आ गई।

जिसके कारण उन्होंने आधी रात को हाजीपुर के सदर अस्पताल का निरीक्षण कर किया। वहां के हालात देखकर उन्होनें काफी नाराजगी व्यक्त की और अधिकारियों पर अपना गुस्सा निकाला।

उपमुख्यमंत्री के अचानक अस्पताल आने की सूचना से कर्मियों के बीच अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। वहीं, इस दौरान आधा दर्जन से अधिक सुरक्षा गार्ड सोए अवस्था में पाए गए।

आधी रात को जिले के सदर अस्पताल हाजीपुर पहुंचे तेजस्वी

दरअसल, तेजस्वी यादव आधी रात को जिले के सदर अस्पताल हाजीपुर (Hajipur Hospital) पहुंचे थे, जहां उन्होंने स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

तेजस्वी यादव को अचानक देख स्वास्थ्य कर्मी में अफरातफरी का माहौल बना रहा। तेजस्वी यादव ने सबसे पहले चिकित्सकों एवं कर्मियों की उपस्थिति का जायजा लिया।

इसके साथ उन्होंने भर्ती मरीजों को दी जाने वाली सुविधा का अवलोकन किया। तेजस्वी यादव ने अस्पताल की कमियों को देखकर ड्यूटी पर तैनात स्वास्थ्य कर्मियों और अस्पताल अधीक्षक को जमकर फटकार लगाई। वहीं ड्यूटी पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड को सोए देख स्वास्थ्य मंत्री ने जमकर फटकार लगाई।

निरीक्षण के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि जो हम पॉलिसी बनाते हैं, पैसा खर्च करते हैं क्या उसका सही से उपयोग किया जा रहा है या नहीं, लोगों को उसका फायदा हो रहा है या नहीं ये बहुत महत्वपूर्ण है।

जमीनी सच्चाई तब तक नहीं पता चलेगी जब तक आप खुद जाकर उसे ना देखें। कई चीजों में सुधार हुआ है लेकिन जिनमें कमियां हैं, उन कमियों को ढूंढ कर उन्हें पूरा करने की जरूरत है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker