ऑटो

नई Maruti Swift समेत ये 4 छोटी कारें होगी जल्द लांच

कई कंपनियां लॉन्च करने वाली हैं शानदार कारें

नई दिल्ली: आगामी समय में न्यू मारुति ऑल्टो के साथ ही नेक्स्ट जेनरेशन मारुति स्विफ्ट (Next Generation Maruti Swift), सिट्रोएन सी3 और महिंद्रा केयूवी100 इलेक्ट्रिक जैसी हैचबैक और माइक्रो एसयूवी कारें आ रही हैं। चलिए, आपको मारुति, महिंद्रा और सिट्रोएन की अपकमिंग कारों के बारे में बताते हैं।

भारत में सबसे ज्यादा कारें बेचने वाली मारुति सुजुकी इस साल अब तक कई पॉपुलर कारों के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल पेश कर चुकी हैं, जिनमें बलेनो, सिलेरियो, वैगनआर के साथ ही अर्टिगा और एक्सएल6 के 2022 मॉडल हैं।

These 4 small cars including the new Maruti Swift will be launched soon

अब मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 का नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल आने वाला है, जो कि बेहतर लुक और फीचर्स के साथ ही ज्यादा पावरफुल इंजन से लैस हो सकती है।

नई ऑल्टो में ज्यादा स्पेस भी है। इसके साथ ही मारुति सुजुकी इस साल अपनी बेस्ट सेलिंग हैचबैक स्विफ्ट का नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल पेश करने की तैयारी में है, जो कि ज्यादा अग्रेसिव लुक और पावरफुल फीचर्स के साथ ही ज्यादा फ्यूल एफिसिएंट होगी।

इस साल महिंद्रा एंड महिंद्रा अपनी सस्ती इलेक्ट्रिक कार महिंद्रा केयूवी इलेक्ट्रिक के प्रोडक्शन रेडी मॉडल के लुक और फीचर्स से पर्दा उठाने के साथ ही इसकी कीमतों का भी खुलासा कर सकती है।

These 4 small cars including the new Maruti Swift will be launched soon

महिंद्रा की इस इलेक्ट्रिक माइक्रो एसयूवी को ऑटो एक्सपो 2020 में शोकेस किया गया था। यह इलेक्ट्रिक कार कम दाम में ज्यादा फीचर्स और अच्छी बैटरी रेंज वाली हो सकती है।

इसके साथ ही फ्रेंच कार कंपनी भी आने वाले दिनों में टाटा पंच और मारुति इग्निस के साथ ही अन्य पॉपुलर हैचबैक और माइक्रो एसयूवी को टक्कर देने के लिए नई कार सिट्रोएन सी3 लॉन्च करने की तैयारी में है। यह कार पावरफुल लुक और लेटेस्ट फीचर्स से लैस है।

These 4 small cars including the new Maruti Swift will be launched soon

जल्द ही सिट्रोएन सी3 की कीमत का खुलासा किया जाएगा। बता दें कि भारत में इस साल कई ऑटोमोबाइल कंपनियां शानदार कारें लॉन्च करने वाली हैं।

इनमें माइक्रो एसयूवी सेगमेंट की कारें तो हैं ही, साथ ही हैचबैक सेगमेंट की भी कई कारें हैं और इनमें मारुति सुजुकी की पॉपुलर कारों के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल भी हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker