मनोरंजन

September में OTT पर रिलीज होगी ये Webseries

Webseries update : आजकल OTT Platforms युवाओं के लिए काफी लोकप्रिय हो गया है। लोग OTT Platforms पर रिलीज होने वाली मूवीज और Webseries का इंतजार करते हैं।
अगस्त माह खत्म होने वाला है और लोग सितंबर महीने में OTT पर आने वेब सीरीज का इंतजार कर रहे हैं। आज हम अपके लिए उन चुनिंदा Webseries और Movies की लिस्ट, जो आने वाले सितंबर महीने में OTT पर धमाल मचाने वाली है।

फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स सीजन 2

These webseries will be released on OTT in September,

फेमस Netflix वेब सीरीज फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स का दूसरा सीजन अगले माह 2 सितंबर को रिलीज किया जाने वाला है। 2020 में इस वेब सीरीज के पहले सीजन को लोगों ने बहुत सराहा था।
बॉलीवुड अभिनेत्री की शादीशुदा जिंदगी की स्टोरी को दर्शाती हुई इस सीरीज के दूसरे पार्ट का हर कोई प्रतीक्षा कर रहा है। फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स वेब सीरीज में नीलम कोठारी, महीप कपूर, सीमा खान और भावना पांडे लीड रोल में मौजूद।

जामताड़ा सीजन 2

These webseries will be released on OTT in September,

वर्ष 2020 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई जामताड़ा वेब सीरीज को दर्शकों ने बहुत पंसद किया था। इस वेब सीरीज में फोन पर साइबर ठगी के केस की कहानी को दर्शाया जा चुका है। ऐसे में पहले सीजन की अपार सफलता के उपरांत अब मेकर्स फैन्स के लिए जामताड़ा सीजन 2 की सौगात लेकर आने वाले है। सितंबर महीने में 23 तारीख को जामताड़ा 2 का सीजन नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाने वाला है।

द एंडोर 2

These webseries will be released on OTT in September,

हॉलीवुड की एक और फेमस वेब सीरीज एंडोर सीजन 1 रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी है। इस वेब सीरीज के ट्रेलर को देखने के उपरांत ये पता लगता है कि इसकी कहानी खतरे और धोखे से भरपूर है। आने वाले माह 21 सितबंर को इस वेब सीरीज को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाने वाला है ।

द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स

These webseries will be released on OTT in September,

 द रिंग्स ऑफ पावर: हॉलीवुड के फेमस शो द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स की अगली किस्त द रिंग्स ऑफ पावर को लेकर लोग बहुत उत्साहित है। इस पॉपुलर वेब सीरीज को आने वाले 2 सितंबर को OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाने वाला है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker