क्राइमझारखंड

कोडरमा डोमचांच थाना इलाके में 3 घरों से हुई चोरी, कैश और महंगे जेवरात ले गए चोर

कोडरमा: डोमचांच थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर पंचायत वार्ड नंबर 3 स्थित महथाडीह में गुरुवार की रात चोरों ने अलग- अलग तीन घरों में चोरी (Koderma Roberry Case) की।

इसकी सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अब्दुल्ला खां मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। चोरों ने विक्की कुमार, पिता -स्व. सहदेव साव घर से लाखों रुपए की संपत्ति चुरा ली।

विक्की कुमार ने बताया कि हम लोग सपरिवार ससुर के श्राद्धक्रम में 1 मार्च को कोडरमा (Koderma) गए हुए थे। जब सुबह घर वापस आए तो देखा कि घर के सामने के गेट पर लगा ताला टूटा हुआ है।

घर गए तो सभी कमरे का ताला टूटा हुआ था और सारा सामान भी बिखरा पड़ा था। उन्होंने बताया कि डेढ़ लाख नगद और करीब साढ़े तीन लाख रुपये की जेवरात की चोरी हुई। जेवरात में सोने का नेकलेस, दो जोड़ा कान वाला झुमका, दो अंगूठी, नथुनी, दो जोड़ा कान कुंडली, चांदी का पायल चोरी हुआ है।

किचन का ताला तोड़कर की चोरी

इसके अलावा चोरों ने राजेंद्र साहू, पिता- बिहारी मास्टर के बंद पड़े रसोई घर का ताला तोड़कर खाद्य पदार्थ सहित स्वयं सहायता समूह का रखा 5 हजार रुपए की चोरी (Theif) कर ली। घटना की जानकारी तब हुई, जब महिला रसोई घर आई।

आवेदन मिलने के बाद दर्ज की जाएगी प्राथमिकी

तीसरी घटना रंजन सिंह (Ranjan Singh) के किराए के मकान पर घटी। वह भी सपरिवार पूजा करने अपने घर बिहार गए हुए थे। वहां रह रहे लोगों ने बताया कि वह सब्जी बेचने का काम करती है।

घटना को लेकर थाना प्रभारी अब्दुल्ला खान, टेक्निकल सेल (Technical Cell) की मदद से हरेक पहलुओं की जांच कर रहे हैं। आवेदन प्राप्त होने के बाद प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker