ऑटो

देखने में कार से कम नहीं ये तीन पहिए वाली Electric Bike, भारत में जल्द होगी लॉन्च

eBikeGo नाम की एक EV Startup कंपनी बहुत जल्द Electric Bike Velocipedo पेश करने वाली है। इस Electric Bike की खास बात यह है कि कंपनी ने इसमें दो पहिए आगे और एक पहिए पीछे लगाकर Design किए हैं।

Electric Bike : eBikeGo नाम की एक EV Startup कंपनी बहुत जल्द Electric Bike Velocipedo पेश करने वाली है।

इस Electric Bike की खास बात यह है कि कंपनी ने इसमें दो पहिए आगे और एक पहिए पीछे लगाकर Design किए हैं। अगर आप भी Electric Bike खरीदना चाहते हैं उसके जगह पर Trike खरीद सकते हैं।

Get ready, three wheeler electric bike will be launched soon

आइए जानते हैं इसकी खासियत और फीचर्स के बारे में

Trike के दो मॉडल

eBikeGo Velocipedo के दो मॉडल बाजार में आएंगे। इसमें एक Model Lifestyle Vehicle की तरह होगा, जबकि एक मॉडल कंपनी ने Special Delivery Partners के लिए Design किया है।

Get ready, three wheeler electric bike will be launched soon

Lifestyle वाले Model में दो लोगों के बैठने की क्षमता के साथ एक छत भी आती है, जिससे ये Trike किसी भी मौसम में यात्रा के लिए बढ़िया बन जाती है। जबकि कारगो वाले मॉडल में इसमें पीछे की तरफ Corgo Box दिया गया है। ये Trike 40 किलोग्राम तक का वजन उठाने में सक्षम है।

Single Charge में 120km से ज्यादा

eBikeGo Velocipedo सिंगल चार्ज में 120km से ज्यादा दूर जाती है। इसकी 80% बैटरी को चार्ज होने में 3 घंटे लगते हैं, जबकि फुल चार्ज ये 5 घंटे में हो जाती है।

इसमें दी गई Electric Motor 11hp की पॉवर और 340Nm का Peak Torque Generated  करती है। ये ट्राइक 5.5 सेकेंड में 0 से 45 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है। इसकी टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटा है।

Get ready, three wheeler electric bike will be launched soon

10 मिनट में Battery Charge

कंपनी eBikeGo Velocipedo के लिए Instant Charge Technology पर काम कर रही है, जो इस बाइक को सिर्फ 10 मिनट में चार्ज कर देगी।

Get ready, three wheeler electric bike will be launched soon

eBikeGo Velocipedo अभी एक Concept Vehicle है, लेकिन ये जल्द ही Indian Market में लॉन्च होने जा रही है। इसकी कीमत का खुलासा अभी नहीं हुआ है।

यह भी पढ़े: Thyroid को रखना है Control, तो पिएं ये 3 तीन तरह के जूस

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker