ऑटो

Toyota Rumion जल्द होगी लांच, इस कार पर होगी बेस्ड

नई दिल्ली: Maruti Suzuki और Toyota का नया मॉडल मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) पर बेस्ड होगा, जिसे Toyota रुमियन (Toyota Rumion) के नाम से बाजार में उतारा जाएगा।

दोनों कंपनियां मिलकर एक नई कार लॉन्च (Car Launch) करने की तैयारी में है। हाल ही में इसे साउथ अफ्रीका की मार्केट में पेश किया गया था।

टोयोटा (Toyota) की ये नई कार मारुति इरटिगा पर बेस्ड होगी, लेकिन इसके Exterior में बदलाव देखने को मिलेंगे। इसमें Innova के जैसा ट्रेपेजॉडियल ग्रिल, नया फ्रंट बंपर और डायमंड कट् अलॉय व्हील्स दिए जाएंगे।

ग्लोबल मार्केट में अवेलेबल मॉडल को ऑल ब्लैक इंटीरियर (All Black Interior) दिया है। फिलहाल के लिए पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया जाएगा। इसकी कीमत के लिए भी लॉन्च का इंतजार करना होगा।

Toyota Rumion जल्द होगी लांच, इस कार पर होगी बेस्ड-Toyota Rumion will be launched soon, will be based on this car

टोयोटा इस कार को CNG वेरिएंट में भी कर सकती है पेश

हालांकि अभी Toyota की तरफ से इस कार के लॉन्च के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। लेकिन उम्मीद है कि, फेस्टिव सीजन के मौके पर इसे बाजार में उतारा जाए।

Toyota Rumion जल्द होगी लांच, इस कार पर होगी बेस्ड-Toyota Rumion will be launched soon, will be based on this car

कंपनी ने अक्टूबर 2021 में इस MPV को साउथ अफ्रीकी बाजार में पेश किया था और उसी वक्त इस Nameplate को इंडिया में भी ट्रेडमार्क करवाया था। संभव है कि बाद में टोयोटा इस कार को CNG वेरिएंट में भी पेश कर सकती है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker