ऑटो

इस 62 हजार के बाइक की फीचर्स देखकर रह जाएंगे दंग!, मात्र 100 रुपये में मिलेगा 110KM का माइलेज

नई दिल्ली: ऑटोमाबाइल्स (Automobiles) के क्षेत्र में एक से बढ़कर एक बाइक आ रही है। हर बाइक के फीचर्स (Bike Features) भी शानदार तैयार किए जा रहे हैं।

कंपनियां एक-दूसरे को टक्कर देने के लिए अपने इंजीनियरों (Engineers) से इसमें समय के साथ बदलाव भी करवा रही हैं। बहुत सी Bike तो ऐसी आ चुकी हैं जो काफी कम खर्च में ही अच्छा खासा माइलेज (Mileage) दे रही हैं।

TVS Sports Bike

ऐसी ही एक बाइक बाजार में आ चुकी है। जिसके Features के बारे में जानकर हर कोई हैरान है। ऐसे में अगर आप भी नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपके लिए देश की बेस्ट माइलेज बाइक (Best Mileage Bike) लेकर आए हैं।

हम जिस बाइक की बात करने जा रहे हैं, वह अपने माइलेज के लिए मशहूर तो है ही, साथ ही एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स (Book Of Records) में भी अपना नाम दर्ज करा चुकी है।

TVS Sports Bike

TVS स्पोट्स बाइक

TVS स्पोट्स बाइक (TVS Sports Bike) भारतीय बाजार में TVS की एक लोकप्रिय बाइक है। यह कंपनी की सबसे सस्ती मोटरसाइकिल (Motorcycle) भी है।

TVS Sports Bike

इसमें आपको सौ KMPL से ज्यादा माइलेज मिलेगा। साथ ही इसकी कीमत भी ज्यादा नहीं है। यहां हम आपको इस बाइक के सभी Specifications और कीमतों के बारे में बताने जा रहे हैं।

इस बाइक की खासियत यह है कि यह मात्र सौ रुपये में 110 किलोमीटर तक चलेगी। वर्तमान समय में इस बाइक की कीमत 61,577 रुपये से शुरू होती है।

TVS Sports Bike

अन्य खासियत इस प्रकार है

TVS Sports में 109.7CC का सिंगल सिलेंडर, 4 स्ट्रोक, फ्यूल इंजेक्शन, एयर कूल्ड स्पार्क इग्निशन, BS-VI इंजन मिलता है, जो 6.1kW@7350rpm मैक्सिमम पावर और 8.7nm@4500rpm पीक टॉर्क जनरेट (Peak Torque Generated) कर सकता है। इसकी टॉप स्पीड 90 km/h है।

TVS Sports Bike

इसकी लंबाई- 1950 MM, चौड़ाई 705MM और ऊंचाई 1080 MM है। इसका Wheelbase 1236 है। ऐसे में आप इस Bike को खरीदकर फायदे का ही सौदा करेंगे। तो जल्दी करें और इसे घर ले आएं।

Ex Showroom Price यहां क्लिक कर देखें

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker