झारखंड

रांची में दो युवकों ने की जर्मन शेफर्ड नस्ल की कुतिया की चोरी, पुलिस ने किया बरामद

रांची: कोतवाली थाना पुलिस ने महिला थाना परिसर स्थित पुलिसकर्मियों के आवास से चोरी हुई जर्मन शेफर्ड नस्ल की कुतिया (German Shepherd Dog) को सही सलामत बरामद कर लिया है।

पुलिस ने इस मामले में मो ताहिर अंसारी और मो. शैफुद्दीन (Mohd.Tahir Ansari and Mohd. shaifuddin) को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार मो. ताहिर नामकुम थाना क्षेत्र के मौलाना आजाद कॉलोनी और शैफुद्दीन बरियातू थाना क्षेत्र के सत्तार कॉलोनी का रहने वाला है।

इनकी निशानदेही पर नामकुम थाना क्षेत्र के मौलाना आजाद कॉलोनी लोआडीह में मो. आबिद अंसारी के आवास से जर्मन शेफर्ड नस्ल की कुतिया को बरामद किया गया।

रांची में दो युवकों ने की जर्मन शेफर्ड नस्ल की कुतिया की चोरी, पुलिस ने किया बरामद -Two youths stole German Shepherd dog in Ranchi, police recovered it

CCTV फुटेज से सच्चाई आई सामने

मिली जानकारी के अनुसार 18 जनवरी को आवासीय परिसर में एक क्वार्टर में रहने वाले हर्ष भारद्वाज की पालतू कुतिया लूसी (Pet Bitch Lucy) छत से गायब हो गई थी।

इसकी जानकारी होने पर जब वहां लगे CCTV को खंगाला गया तो पता चला कि एक युवक वहां आया था। उसने पहले घर का मुआयाना किया, इसके बाद मकान की छत पर चला गया, जहां कुतिया चेन से बंधी हुई थी।

इसके बाद वह कुतिया को लेकर नीचे उतरा और फिर उसे जबरिया घसीटते हुए मुख्य मार्ग की ओर ले जाता दिखा। इसके बाद वह भाग निकलने में कामयाब हो गया था।

रांची में दो युवकों ने की जर्मन शेफर्ड नस्ल की कुतिया की चोरी, पुलिस ने किया बरामद -Two youths stole German Shepherd dog in Ranchi, police recovered it

इस संबंध में कुतिया के मालिक ने कोतवाली थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। मामला दर्ज होने के बाद छानबीन में जुटी पुलिस ने कुतिया की चोरी की घटना में शामिल आरोपियों (Criminal) को गिरफ्तार किया। दोनों को शुक्रवार को जेल भेज दिया गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker