झारखंड

कोडरमा में पत्नी ने पति की हत्या कर दिया आत्महत्या का रूप, पुलिस ने मां-बेटा को किया गिरफ्तार

SP कुमार गौरव ने मंगलवार को प्रेस वार्ता में यह जानकारी दी

कोडरमा: कोडरमा थाना क्षेत्र अंतर्गत बरसोतियाबर में एक व्यक्ति की हत्या (Murder) कर उसे आत्महत्या (Suicide) का रूप देने के आरोप में पत्नी और पुत्र को गिरफ्तार किया गया है। SP कुमार गौरव (SP Kumar Gaurav) ने मंगलवार को प्रेस वार्ता में यह जानकारी दी।

साक्ष्य को मिटाने का प्रयास किया गया

उन्होंने बताया कि कोडरमा थाना कांड सं 110/23 का उद्भेदन कर लिया गया है। इस मामले में विनय पाण्डेय की पत्नी व उनके पुत्र के बीच हुए झगड़े में उनकी हत्या कर शव को आत्महत्या (Suicide) के रूप देने के लिए पत्नी वीणा देवी व पुत्र बिट्टु पाण्डेय (बरसोतियाबर, कोडरमा) को गिरफ्तार किया गया है।

SP ने बताया कि आपसी विवाद में वीणा देवी एवं बिट्टु पाण्डेय (Veena Devi and Bittu Pandey) ने विनय पाण्डेय का रस्सी से गला घोंटकर जान से मार दिया और हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए घर के सामने के पेड़ में रस्सी से लटका दिया। साथ ही साक्ष्य को मिटाने का प्रयास किया गया।

मृतक की पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

पुलिस ने कांड के अनुसंधान के दौरान घटना में प्रयुक्त रस्सी, लोहे का बैठिन (चिलोही) तथा बिट्टू पाण्डेय का फटा हुआ दो सैण्डो गंजी को बरामद करते हुए वीणा देवी और बिट्टु पाण्डेय (Veena Devi and Bittu Pandey) को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

एक अन्य मामले में जिले के चंदवारा थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपराडीह रेलवे स्टेशन (Pipradih Railway Station) पर बरामद बब्लू मोदी के शव मामले में मृतक की पत्नी को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker