ऑटो

Yezdi और Jawa ने भारतीय सेना के साथ की साझेदारी

कंपनी ने दावा किया कि इस साझेदारी ने क्षेत्र में Yezdi मोटरसाइकिलों के पहले सीज़न की शुरुआत की।

नई दिल्ली: Jawa और Yezdi Motorcycles की मूल कंपनी, क्लासिक लीजेंड्स ने पहली बार लद्दाख इंटरनेशनल म्यूजिकल फेस्टिवल (LIMF) के लिए भारतीय सेना के साथ अपने सहयोग की घोषणा की है।

महिंद्रा समूह के तहत मोटरसाइकिल ब्रांड ने कहा है कि भारतीय सेना के अधिकारियों द्वारा संचालित 24 जावा और यज़्दी मोटरसाइकिलों के एक बेड़े को लेह से रेजांग ला युद्ध स्मारक के लिए रवाना किया गया है, जो युद्ध में लड़ने वाले 120 सैनिकों की बहादुरी को श्रद्धांजलि अर्पित करता है।

Yezdi and Jawa partner with Indian Army

1962 चीन के खिलाफ क्लासिक लीजेंड्स संकेत देते हैं कि लेह मोटरसाइकिल चालकों और पर्यटकों के लिए एक लोकप्रिय क्षेत्र होने के नाते, इस एसोसिएशन और आयोजन से कंपनी को वहां अधिक ध्यान आकर्षित करने में मदद मिलेगी।

साथ ही, कंपनी ने दावा किया कि इस साझेदारी ने क्षेत्र में Yezdi मोटरसाइकिलों के पहले सीज़न की शुरुआत की।

इसने यह भी दावा किया कि वहां अपनी उपस्थिति को मजबूत करने के लिए, क्लासिक लीजेंड्स क्षेत्र में स्थानीय टूर और रेंटल ऑपरेटरों के साथ काम कर रहा है और स्थानीय खरीदारों के साथ-साथ किराये के उपभोक्ताओं को भी पूरा करने के लिए लेह शहर में एक पूर्ण सेवा सुविधा स्थापित की है।

. इसने यह भी कहा कि टूर ऑपरेटरों और परिचालन सेवा सुविधाओं के लिए जावा और यज़्दी मोटरसाइकिलों की डिलीवरी पहले ही शुरू हो चुकी है, कंपनी इस राइडिंग सीज़न में सवारों को पूरा करने के लिए तैयार है।

Yezdi and Jawa partner with Indian Army

भारतीय सेना के साथ अपने जुड़ाव पर बोलते हुए, क्लासिक लीजेंड्स के सीईओ आशीष सिंह जोशी ने कहा कि जब जावा मोटरसाइकिल पहली बार 2019 में कंपनी के आईबेक्स ट्रेल राइड के दौरान लद्दाख की ओर बढ़ी, तो कंपनी ने इस क्षेत्र में भारतीय सेना के साथ एक महान संबंध स्थापित किया।

इसकी फॉरएवर हीरोज पहल और पिछले कुछ वर्षों में उनके साथ कई सवारी के साथ इसका पालन किया है। उन्होंने कहा, “लद्दाख अंतर्राष्ट्रीय संगीत समारोह स्थानीय प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने और क्षेत्र में संगीत संस्कृति को समृद्ध करने की दिशा में एक स्वागत योग्य कदम है।”

Yezdi and Jawa partner with Indian Army

उन्होंने यह भी कहा कि लद्दाख कंपनी के लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है और इसने यह सुनिश्चित किया है कि रेंटल इकोसिस्टम के भीतर अपनी साझेदारी के माध्यम से और सेवा समर्थन पर ध्यान केंद्रित करते हुए, जावा और यज़्दी मोटरसाइकिल इस लुभावनी और चुनौतीपूर्ण यात्रा में मोटरसाइकिलों की पसंदीदा पसंद के रूप में उभरेंगे। भूभाग।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker