झारखंड

जमशेदपुर में मिले कोरोना के 12 नए मरीज, मरीजों में 9 महीने का बच्चा भी…

जमशेदपुर : जमशेदपुर में कोरोना संक्रमण (Jamshedpur Corona Infection) का प्रभाव बढ़ रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को यहां कोरोना (Corona ) के 12 नए मरीज मिले हैं। इनमें 7 पुरुष और 5 महिलाएं शामिल हैं। 8 संक्रमण से मुक्त भी हुए हैं।

नए संक्रमितों में दो चिकित्सक, एक पारा मेडिकल कर्मचारी (Para Medical Staff) व 9 महीने का बच्चा भी है। इनमें टेल्को के 3, परसूडीह के 2 समेत मानगो, बिरसानगर, बागबेड़ा, बारीगोड़ा, भुइयांडीह, नामदा बस्ती व डुमरिया के एक-एक मरीज शामिल हैं।

चार मरीजों का इलाज टाटा मोटर्स अस्पताल में चल रहा है, जबकि अन्य होम आइसोलेशन (Home Isolation) में हैं। अभी जिले में 65 एक्टिव केस हैं।

जमशेदपुर में मिले कोरोना के 12 नए मरीज, मरीजों में 9 महीने का बच्चा भी…-12 new corona patients found in Jamshedpur, 9 month old child is also among the patients…

एक सप्ताह में 6 डॉक्टर संक्रमित

शहर में विभिन्न अस्पतालों में कोरोना की जांच करते और मरीजों का इलाज करते 1 सप्ताह में 6 डॉक्टर संक्रमित हुए हैं। सिविल सर्जन डॉ. जुझार माझी ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों से संक्रमित (Infected) मिलने से सभी को बचाव के प्रति जागरूक होने की जरूरत है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker