झारखंड

ढुलू महतो, अनुपमा सिंह सहित 18 प्रत्याशियों ने खरीदा नामांकन पत्र

धनबाद लोकसभा चुनाव की अधिसूचना जारी हो गयी है. इसके साथ ही नामांकन पत्रों की बिक्री भी शुरू हो गयी। पहले दिन 18 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र खरीदा। ढुल्लू महतो 30 अप्रैल को, जबकि अनुपमा सिंह एक मई को नामांकन करेंगी।

Nomination Papers: धनबाद लोकसभा चुनाव की अधिसूचना जारी हो गयी है. इसके साथ ही नामांकन पत्रों की बिक्री भी शुरू हो गयी। पहले दिन 18 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र खरीदा।

 ढुल्लू महतो 30 अप्रैल को, जबकि अनुपमा सिंह एक मई को नामांकन करेंगी। दोनों के नामांकन के बाद गोल्फ ग्राउंड में जनसभा का आयोजन होना है।

18 प्रत्याशियों ने खरीदा नामांकन पत्र

सहायक नगर आयुक्त प्रकाश कुमार ने बताया कि सामान्य वर्ग के लिए प्रति नामांकन पत्र का मूल्य 25 हजार रुपए तथा अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनजाति के लिए 12500 रुपए निर्धारित है। आज सामान्य वर्ग में 14, अनुसूचित जाति में तीन तथा अनुसूचित जनजाति में एक व्यक्ति ने नामांकन पत्र खरीदा।

आज धनबाद से भाजपा प्रत्याशी ढुलू महतो, कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह के अलावा कई प्रत्याशियों के नाम पर नामांकन पत्र खरीदा गया।

नकद राशि के आधार पर नामांकन पत्रों की बिक्री कार्यालय अवधि के दौरान कलेक्ट्रेट में की जा रही है।  बिक्री काउंटर पर जिला पंचायती राज विभाग के प्रधान सहायक रमेश कुमार तिवारी, शंभु महतो, नंदलाल चौहान मौजूद थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker