क्राइम

सुपौल में बैंक से पैसा ले घर लौट रहे भाई-बहन से 2 लाख रुपये की लूट

पिपरा थाना क्षेत्र के कमलपुर पुल के समीप बदमाशों ने छिनतई की घटना को अंजाम दिया

सुपौल: बाइक सवार अपराधियों ने बैंक से रुपया निकासी कर घर लौट रहे भाई बहन से दिनदहाड़े दो लाख रुपया छीन भाग निकले। बुधवार को लगभग डेढ़ बजे पिपरा थाना क्षेत्र के कमलपुर पुल के समीप बदमाशों ने छिनतई की घटना को अंजाम दिया है।

महिला बैंक से पैसे निकाल कर अपने भाई के साथ घरलौट रही थी। छिनतई की घटना के बाद पीड़ित महिला चंद्रिका देवी का रो-रोकर बुरा हाल है।घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि बैंक ऑफ इंडिया की पिपरा शाखा से रुपया निकासी कर महिला अपने भाई के साथ पिपरा थाना क्षेत्र के बिशनपुर जा रही थी।

बाइक पर सवार दो अपराधियों ने रुपया से भरे थैले को छीन लिया और राघोपुर की तरफ दोनों भाग निकले। चंद्रिका देवी मकरोए की जबकि उसका भाई जोगानंद मंडल बिशनपुर का रहने वाला है। चंद्रिका देवी ने बताया कि वह और उसके भाई ने बैंक से अलग-अलग एक-एक लाख रुपया निकाले थे।

बैंक से पैसा लेने के बाद उसे थैला में रखकर बाइक से दोनों घर लौट रहे थे। इस दौरान कमलपुर पुल के नीचे पीछे से बाइक सवार अपराधी आए और हाथ से थैला छीन बाइक को धक्का दे दिया जिससे दोनों गिर गए।

एसडीपीओ कुमार इंद्रप्रकाश ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पिपरा थाने की पुलिस जांच में जुट गई है। कितने रुपये की छिनतई हुई है वो अभी पता नहीं चला है। जांच की जा रही है। साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker