क्राइमझारखंड

रांची में दिनदहाड़े युवक से 6 लाख की लूट

रांची: लालपुर थाना क्षेत्र के डिस्टलरी बाजार (Distillery Market) के समीप से गुरुवार को दिनदहाड़े छह लाख 21 हजार रुपये की छिनतई करने का मामला (Extortion Case) प्रकाश में आया है।

जानकारी के अनुसार बैंक से पैसा निकाल कर जा रहे एस कंस्ट्रक्शन के बिल्डर हितेंद्र सिंह के कर्मचारी रंजीत यादव (Ranjit Yadav) से पलसर बाइक पर सवार दो अज्ञात अपराधियों ने मारपीट कर पैसे छिनकर फरार हो गये।

अपराधियों ने रंजीत से मारपीट कर रुपये लूट लिए

बताया जा रहा है कि लालपुर स्थित ICICI Bank  से रुपए निकालकर रंजीत वापस जोड़ा तालाब लौट रहे थे, इसी दौरान डिस्टलरी बाजार के पास पहले से घात लगाकर बैठे दो अपराधियों ने रंजीत को धक्का देकर गिरा दिया।

इसके बाद विरोध करने पर अपराधियों ने रंजीत से मारपीट कर रुपये लूट लिए। हमले में रंजीत बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल (Hospital) भेजा गया है।

जोड़ा तालाब निवासी प्रज्ञा तिवारी नाम की एक महिला बरियातू इलाके में फ्लैट खरीद रही है। उसी के एवज में उसने बिल्डर (Builder) के कर्मचारी रंजीत को चेक दिया था।

रांची में दिनदहाड़े युवक से 6 लाख की लूट

राजीव कुमार मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए

बिल्डर के द्वारा भेजे जाने के बाद रंजीत लालपुर स्थित ICICI Bank  गया था और वहां से पैसे निकाल कर वापस बिल्डर के दफ्तर जा रहा था। इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने पैसे से भरा बैग लूटकर भाग गये।

घटना की सूचना मिलते ही लालपुर इंस्पेक्टर राजीव कुमार मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए। वहीं दूसरी ओर रांची के सिटी DSP दीपक कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच को लेकर संबंधित अधिकारियों को कई दिशा-निर्देश (Guidance) दिये।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker