झारखंड में यहां बंद मकान में लगी आग, कपड़े, कागजात सब जलकर राख

Newswrap
मकान

Fire Broke Out in Closed House : जिले के सदर प्रखंड के गोपीनाथपुर गांव स्थित एक बंद मकान में आग लग गयी। इस घटना में मकान में रखा सभी सामान जलकर राख हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही मुफस्सिल थाना प्रभारी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मकान मालिक समेत आसपास के लोगों से घटना के बारे में पूछताछ की।

बताया जा रहा है कि मकान मालिक अजीजुल शेख अपने घर को बंद कर रिश्तेदार के यहां गये थे। रविवार की अहले सुबह उन्हें खबर मिली कि उनके मकान में आग लग गयी है। यह खबर मिलते ही उनके परिवार के सदस्य घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी स्थानीय थाना को दी।

अजीजुल के परिजनों ने बताया कि इस घटना में घर में रखा कपड़ा, कुछ कागजात के अलावा कई घरेलू उपयोगी सामान जलकर राख हो गये। इधर सूचना मिलते ही सदर BDO, CO, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी भी पहुंचे।

शॉर्ट सर्किट या साजिश, पता लगा रही पुलिस

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (SDPO) दयानंद आजाद ने बताया कि मकान में आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। प्रथम दृष्टया शॉर्ट सर्किट का मामला लगता है। हालांकि पुलिस जांच कर रही है कि यह घटना शॉर्ट सर्किट से हुई है या किसी की साजिश है।

बकरीद के दिन हुआ था विवाद

ज्ञात हो कि बकरीद के दिन पश्चिम बंगाल और गोपीनाथपुर गांव के ग्रामीणों के बीच विवाद हो गया था। गोपीनाथपुर सहित पश्चिम बंगाल की पुलिस अपनी-अपनी सीमा क्षेत्र में शांति व्यवस्था बहाल करने को लेकर लगातार कैंप कर रही है। इस घटना के बाद पुलिस इलाके में एहतियात बरत रही है

हमें Follow करें!

x