क्राइममनोरंजन

अभिनेत्री से बिल्डर लगातार करता रहा दुष्कर्म, शादी करने का देता था झांसा, अब हुआ गिरफ्तार

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) से एक हैरान परेशान करने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक अभिनेत्री (Actress Rape Mumbai) से एक भवन बनाने वाला ठेकेदार लगातार रेप (Rape) करता रहा।।

इस मामले के सामने आने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। बिल्डर अभिनेत्री से रेप के दौरान शादी (Marraige) करने का झांसा देता था।

Actress Rape Mumbai

 

लेकिन अब उसे मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपी आदित्य अजय कपूर उपनगरीय बांद्रा में एक दोस्त के आवास पर 24 वर्षीय अभिनेत्री (Actress) से मिला था। पीड़ित अभिनेत्री कुछ तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने शादी (Marraige) का वादा कर महिला से शारीरिक संबंध (Physical Relationship) बनाए।

शिकायतकर्ता का आरोप है कि कपूर ने कफ परेड इलाके में अपने आवास पर और गोवा में भी उसके साथ दुष्कर्म (Rape) किया। पुलिस अधिकारी ने प्राथमिकी (FIR) के हवाले से इस मामले की जानकारी दी है।

शादी करने का कहने पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहता था

उन्होंने कहा कि जब अभिनेत्री ने शादी के लिए कहा, तो आरोपी ने जोर देकर कहा कि वह उसके साथ शारीरिक संबंध (Physical Relationship) बनाए रखे।

Actress Rape Mumbai

इतना ही नहीं अभिनेत्री ने जब मना किया तो आरोपी ने गाली देना और मारपीट करना शुरू कर दिया। उसने पीड़िता के माता-पिता के फोन नंबरों पर अश्लील संदेश भेजे और उसे जान से मारने की धमकी दी। प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने पुलिस से संपर्क किया।

इस धारा में आरोपी को किया गया गिरफ्तार

फिलहाल कपूर को दुष्कर्म (Rape) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम (IT Act) सहित भारतीय दंड संहिता (IPC) की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है।

Actress Rape Mumbai

 

यह भी बताया गया है कि पुलिस संबंधित पक्षों से बातचीत कर रही है और दोनों के कुछ जानने वालों के बयान भी दर्ज कर रही है। बहरहाल, अभिनेत्री (Actress) के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला गंभीर रूप ले चुका है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker