मनोरंजन

बिग बॉस सीजन 17 के घर से बाहर हो गईं एक्ट्रेस सोनिया बंसल, जानिए क्या कहा…

BIGG BOSS 17 : एक्ट्रेस सोनिया बंसल (Actress Sonia Bansal) ‘बिग बॉस’ सीजन 17 (‘Bigg Boss’ season 17) के घर से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं।

और उन्होंने कहा कि वह Wildcard Entry  के रूप में वापस आना चाहती है, क्योंकि कई चीजें हैं जो पीछे रह गई हैं, और वह और ज्यादा खेलना चाहती है।

शो के मेगास्टार और होस्ट सलमान खान (Megastar and host Salman Khan) ने घर में हो रही लड़ाइयों पर घरवालों को समझाया और फिर Eviction को लेकर चर्चा की।

बिग बॉस सीजन 17 के घर से बाहर हो गईं एक्ट्रेस सोनिया बंसल, जानिए क्या कहा… - Actress Sonia Bansal evicted from Bigg Boss Season 17 house, know what she said…

सोनिया मिले को सबसे कम वोट

नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में सनी आर्य, सोनिया, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट और सना रईस खान शामिल थे।

‘दबंग’ होस्ट ने पब्लिक के वोटों के रिजल्ट का खुलासा किया और बताया कि सना और सोनिया को सबसे कम वोट मिले हैं।

इन दोनों का भाग्य अधर में लटक गया, और यह तय करना घर के सदस्यों पर छोड़ दिया गया कि बिग बॉस के मोहल्ले में कौन रहेगा और कौन बाहर निकलने वाला पहला शख्स होगा।

घर के सदस्यों से मिले कम वोटों के कारण, सोनिया बंसल का यह सफर खत्म हो गया। सोनिया, दोस्तों से धोखा खाने और बायस्ड सीजन की पहली शिकार हुईं।

घर के सदस्यों के अपर्याप्त वोटों के कारण, सोनिया के लिए यह रास्ता ख़त्म हो गया, जिससे वह अपने तथाकथित दोस्तों से धोखा खाने के बाद पक्षपात के सीज़न की पहली शिकार बन गईं।

शो में अपनी दो सप्ताह की लंबी यात्रा के दौरान, सोनिया ने अपने डांस मूव्स और ग्लैमरस (Dance Moves and Glamorous) से दर्शकों का एंटरटेन किया।उन्होंने फिरोजा खान उर्फ खानजादी, ऐश्वर्या शर्मा, नील, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालविया और अभिषेक पांडे से दोस्ती की।

बिग बॉस सीजन 17 के घर से बाहर हो गईं एक्ट्रेस सोनिया बंसल, जानिए क्या कहा… - Actress Sonia Bansal evicted from Bigg Boss Season 17 house, know what she said…

सोनिया ने कहा…

अपने एविक्शन (Eviction) पर सोनिया ने IANS से कहा, “मैं जाहिर तौर पर वाइल्डकार्ड के रूप में वापस आना चाहूंगी। मैं और खेलना चाहती हूं, कई चीजें पीछे छूट गई हैं और मैं इस बात से काफी दुखी हूं।’

एक कंटेस्टेंट के रूप में मन्नारा (Mannara) के बारे में बात करते हुए, सोनिया ने कहा, ”वह लोगों को अपना दोस्त बनाती है, फिर उनसे बातें कहती है और उनके साथ मिसबिहेव करती है। मुझे लगता है कि फुटेज के लिए यह सब उनका प्लान है।

सोनिया ने अंकिता और विक्की के बार में बात करते हुए कहा: ”मैं विक्की के करीब नहीं थी। मैं अंकिता के थोड़ी करीब थी। उनकी निजी जिंदगी में सबकुछ ठीक है। समय की वजह से थोड़ी गलतफहमी हो गई है। विक्की दूसरों को तो समय दे रहे हैं, लेकिन अंकिता को ठीक से समय नहीं दे पा रहे हैं।”

सोनिया ने कहा कि अब वह अपनी आगामी फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रही हैं।

सभी घरवाले सोनिया के स्किल्स के बारे में प्रशंसा कर रहे हैं। उनके शो छोड़ने के विचार मात्र से ही वे चिंतित हो गए हैं कि रसोई का काम कौन संभालेगा। यह शो Colors and GeoCinema पर प्रसारित होता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker