मनोरंजन

आदिल खान ने राखी सावंत पर लगाया चोरी का आरोप, कहीं ऐसी बातें सुनकर….

दोनों की शादी के बाद से ही राखी लगातार कपल पर तंज कस रही थी। वहीं अब आदिल ने अपनी दूसरी शादी के बाद राखी पर एक बड़ा आरोप लगाया है।

Adil Durrani Accused Rakhi Sawant : ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनके एक्स पति आदिल खान (Aadil Khan) के बीच कानूनी जंग के साथ-साथ एक दूसरे को थाने कसने की भी जंग जारी है।

बताते चलें राखी से अलग होने के बाद आदिल ने Bigg Boss 12 फेम सोमी खान संग निकाह कर लिया है।

लेकिन ये बात राखी सावंत को हजम नहीं हुई। दोनों की शादी के बाद से ही राखी लगातार कपल पर तंज कस रही थी। वहीं अब आदिल ने अपनी दूसरी शादी के बाद राखी पर एक बड़ा आरोप लगाया है।

धोखेबाज और ढोंगी औरत है राखी सावंत

आदिल दुर्रानी ने हाल ही में E-Times को एक इंटरव्यू दिया है। इस बातचीत में आदिल ने इंटरव्यू में कहा कि- ‘राखी को लोगों के पैसे चुराने की आदत है और उन्हें धोखा देने की आदत है।

उसे ये बिल्कुल हजम नहीं हो पा रहा है कि मैं अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गया हूं और खुश हूं।

वो एक धोखेबाज और ढोंगी औरत है। वो जानबूझ कर ऐसे बातें करती हैं ताकि खबरों में बनी रहे।

यहां तक की जो भी गुनाह उसने किए हैं उसे उन मामलों में बेल तक नहीं मिलेगा। मुझे लगता है वो पागल हो गई और बहुत इरिटेटेड (Irritated) भी’।

2 मार्च को जयपुर में हुआ था निकाह

बता दें कि आदिल दुर्रानी ने राखी सावंत से अलग होने के बाद ‘Bigg Boss 12’ फेम सोमी खान से 2 मार्च को जयपुर (Jaipur) में निकाह किया था।

आदिल ने अपनी शादी की तस्वीर शेयर कर सोमी संग अपनी शादी का ऐलान कर कहा था कि – ‘ये मेरा पहला निकाह है’।

सोमी और आदिल की शादी के बाद से ही राखी लगातार कपल को लेकर कुछ न कुछ स्टेटमेंट देती नजर आ रही हैं।

राखी ने आदिल पर लगाए थे ये आरोप

बता दें कि आदिल दुर्रानी ने सोमी खान से पहले राखी सावंत से निकाह किया था। लेकिन कुछ समय बाद राखी ने आदिल पर उन्हें चीट और मारपीट करने के आरोप लगाए थे।

इसके बाद आदिल को गिरफ्तार भी किया गया था। हालांकि, कुछ समय बाद आदिल को रिहा कर दिया गया था। जेल से आने के बाद आदिल ने राखी पर पलटवार करते हुए उन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद दोनों के बीच कानूनी लड़ाई छिड़ गई थी। ये लड़ाई अभी भी जारी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker