झारखंड

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के आगमन को ले प्रशासनिक तैयारी कंप्लीट, DC- SSP…

Jamshedpur Jagdeep Dhankhar: जमशेदपुर में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के आगमन को लेकर जिला प्रशासन पूरी तैयारी कर ली है। शनिवार को DC, SSP समेत जिला प्रशासन के अधिकारियों ने XLRI मैदान में बैठक कर कार्यक्रम में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर रणनीति बनाई।

ड्यूटी में तैनात रहने वाले दंडाधिकारियों और पुलिस पदाधिकारियों व जवानों को जरूरी दिशा निर्देश दिए। SSP किशोर कौशल ने कहा कि अतिरिक्त पुलिस बल के साथ दंडाधिकारी की भी नियुक्त की गई है। उपराष्ट्रपति के आगमन को लेकर सभी को निर्देशित किया गया है कि किन पदाधिकारियों को कहां-कहां ड्यूटी करनी है।

XLRI के कार्यक्रम में ये भी होंगे शामिल

विदित है कि उपराष्ट्रपति XLRI की स्थापना के 75 वर्ष पूरे होने पर Platinum Jubilee समारोह में शामिल होने शहर आ रहे हैं। उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ रविवार को दोपहर दो बजे XLRI पहुंचेंगे। इससे पहले वे विशेष विमान से रांची एयरपोर्ट पहुंचेंगे।

इसके बाद उपराष्ट्रपति जमशेदपुर के लिए रवाना होंगे। XLRI के कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति के साथ झारखंड के राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन, Tata Steel Limited के CEO सह MD टीवी नरेंद्रन, XLRI के Director फादर एस जॉर्ज फर्नांडिस भी मौजूद रहेंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker