भारत

फायरिंग की घटना के बाद महाराष्ट्र के CM शिंदे ने सलमान से की बात, विपक्ष ने ….

मुंबई पुलिस कमिश्नर (Mumbai Police Commissioner) से चर्चा की और सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाने का सुझाव दिया। इस वक्त सलमान खान के घर के बाहर भारी पुलिसबल

CM Eknath Shinde Talk to Salman Khan : रविवार को मुंबई (Mumbai) के बांद्रा (Bandra) में अभिनेता के आवास के बाहर दो अज्ञात लोगों द्वारा फायरिंग (Firing) की घटना को अंजाम देने के बाद महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde) ने सलमान खान (Salman Khan) से टेलीफोन (Telephone) पर बातचीत की।

उन्होंने मुंबई पुलिस कमिश्नर (Mumbai Police Commissioner) से चर्चा की और सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाने का सुझाव दिया।

इस वक्त सलमान खान के घर के बाहर भारी पुलिसबल और फोरेंसिक टीम (Forensic Team) मौजूद है और जांच जारी है।

विपक्ष ने की आलोचना

Salman Khan के घर के बाहर हुई गोलीबारी को लेकर विपक्ष ने राज्य की एकनाथ शिंदे सरकार को घेरा है।

गोलीबारी पर सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) से लेकर प्रियंका चतुवेदी और Congress की वर्षा गायकवाड ने CM Eknath Shinde पर जमकर निशाना साधा है और कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किए हैं।

परिवार के साथ रहते हैं सलमान खान

58 वर्षीय सलमान खान संयुक्त परिवार (Joint Family) के साथ रहते हैं।

इसमें उनके माता-पिता, भाई और उनके रिश्तेदार शामिल हैं।

वे उपनगरीय उत्तर-पश्चिम मुंबई के सुरम्य बांद्रा समुद्र तट क्षेत्र में ऐतिहासिक गैलेक्सी अपाॅर्टमेंट (Galaxy Apartment) में रहते हैं‌।

राजस्थान (Rajasthan) में 1998 में काले हिरण के शिकार की घटना के बाद कई सालों से सलीम खान और सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह (Lawrence Bishnoi) से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

2022 में, अपने घर के पास सुबह की सैर के दौरान, सलीम खान को एक नोट मिला, इसमें लिखा था, “सलीम खान, सलमान खान बहुत जल्दी आपका मूसे वाला जैसा हाल होगा.”

गौरतलब है कि पंजाबी रैपर, सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की 29 मई, 2022 को उनके घर के पास गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker