राहुल गांधी बोले- BJP ने गुजरात में कांग्रेस का ऑफिस तोड़ा है, हम इनकी सरकार तोड़ेंगे

News Desk

Rahul Gandhi said- BJP has broken the office of Congress in Gujarat : अहमदाबाद के पालडी स्थित राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) भवन में शनिवार को कांग्रेस नेता और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं में जमकर जोश भरा।

उन्हें गुजरात में BJP को हराने के लिए अभी से कमर कस लेने को कहा। राममंदिर, अभय मुद्रा और प्रधानमंत्री (PM) नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का जिक्र कर उन्होंने BJP को चारों ओर से घेरने का प्रयास किया।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के विरोध में गुजरात दौरे पर हैं राहुल

Rahul Gandhi कांग्रेस (Congress) कार्यालय पर पथराव और पार्टी कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के विरोध में गुजरात दौरे पर हैं। गुजरात में हुए विभिन्न हादसों के पीड़ित परिवारजनों से भी मिलने का उनका कार्यक्रम है।

राहुल गांधी ने गुजरात (Gujarat) कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्हें विश्वास दिलाया कि गुजरात में कांग्रेस जीतेगी। BJP ने उनका ऑफिस तोड़ा है, हम इनकी सरकार तोड़ेंगे।

अयोध्या में BJP की हार की वजह बतायी

राहुल गांधी ने अयोध्या में BJP की हार का जिक्र करते हुए कहा कि BJP अयोध्या में इसलिए हारी, क्योंकि BJP ने अयोध्या में जिन लोगों की जमीन ली, उन्हें राममंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में जगह नहीं मिली।

राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि चुनाव में कांग्रेस (Congress) कार्यकर्ता अयोध्या में बब्बर शेर की तरह I.N.D.I.A. के लिए खड़े रहे और वहां पर BJP हार गयी।कांग्रेस के घोषणापत्र (Manifesto) ने BJP को बैकफुट पर ला दिया

राहुल गांधी ने गुजरात (Gujarat) के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा, “आपलोगों ने बहुत लाठियां खा ली हैं, अब उन्हें हटाना है।” राहुल गांधी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के घोषणापत्र ने BJP को बैकफुट पर ला दिया।

गुजरात (Gujarat) के लिए भी ऐसा ही मेनिफेस्टो बनाना है, लेकिन गुजरात के लोगों के साथ बातचीत करके बनाना है।

हमें Follow करें!

x