मनोरंजन

‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन पर आलिया ने अपनी ड्रेस से खींचा सबका ध्यान

मुंबई: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के Promotion में व्यस्त हैं। दोनों इस Film का प्रमोशन जोरो-शोरो से कर रहे हैं।

इस दौरान हाल ही में दोनों फिल्म के प्रमोशन (Promotion) के लिए हैदराबाद पहुंचे, जहां प्रेग्नेंट आलिया (Pregnant Alia) ने अपने आउटफिट (Out Feet) की वजह से हर किसी का ध्यान आकर्षित किया।

Social Media पर वायरल तस्वीरों में आलिया पिंक कलर की कुर्ती और शरारा में नजर आ रही हैं, इसके साथ ही उन्होंने नजाकत के साथ मैचिंग दुपट्टा भी कैरी किया है। प्रेगनेंसी ग्लो से आलिया का चेहरा और भी चमकदार नजर आ रहा है।

फिलहाल यहां सबसे दिलचस्प बात ये रही कि आलिया के पूरे Outfeet को ध्यान से देखा जाए तो उसमें कढ़ाई के साथ गोल्डन गोटे से कई जगह पर लव लिखा दिखाई दे रहा है।

इसके साथ ही सबसे खास यह कि उनके बैक पर लिखा हुआ- बेबी ऑन बोर्ड। एक्ट्रेस अपने आउटफिट पर लिखे बेबी ऑन बोर्ड को फ्लॉन्ट करती भी दिखाई दीं।

इस दौरान रणबीर कपूर के चेहरे की खुशी देखने लायक थी। इस दौरान नागार्जुन, मौनी रॉय समेत करण जौहर और S S राजामौली भी मौजूद रहे।

पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होगी

Social Media पर इस दौरान का पूरा Video तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि सुरक्षा कारणों से इस मेगा इवेंट को रद्द करना पड़ा, जिससे फैंस में थोड़ी नाराजगी भी है।

गौरतलब है कि अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ काफी समय से चर्चा में है। Film में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं।

इन तीनों कलाकारों के अलावा नागार्जुन, डिम्पल कपाड़िया और मौनी रॉय भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।

‘ब्रह्मास्त्र’ को करण जौहर, रणबीर कपूर, अपूर्व मेहता और नामित मुखर्जी संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में 9 सितंबर, 2022 को Release होगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker