झारखंड

व्यवसायी से रंगदारी मांगने की बात से अमन साहू गैंग का इनकार, सोशल मीडिया पर…

अपर बाजार के रहने वाले एक व्यवसायी से एक करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में अमन साहू गैंग (Aman Sahu Gang) की ओर से सोमवार को Social Media पर प्रेस विज्ञप्ति जारी किया गया है।

Aman Sahu Gang Denies Demanding Extortion: अपर बाजार के रहने वाले एक व्यवसायी से एक करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में अमन साहू गैंग (Aman Sahu Gang) की ओर से सोमवार को Social Media पर प्रेस विज्ञप्ति जारी किया गया है।

जारी विज्ञप्ति ने कहा गया है कि हमारी ओर से कोई रंगदारी नहीं मांगी गई है। कोई छुटभैया अपराधी या आसामाजिक तत्व के जरिये बॉस के नाम पर रंगदारी की मांग किया गया होगा।

विज्ञप्ति में यह भी कहा कि हमारा गैंग कोयला व्यापारी, जमीन कारोबारी, कोल ट्रांसपोर्टर, रेलवे कंस्ट्रक्शन, ठेकेदार, बालू माफिया, इंडस्ट्री संचालक से ही रंगदारी की डिमांड करता है।

इसके अलावा किसी भी प्रकार के व्यवसाय से जुड़े किसी व्यवसायी से रंगदारी की डिमांड नहीं करता है। गैंग अपने स्तर से इस तरह के कृत्य करने वाले को चिन्हित कर कार्रवाई करेगा।क्या है मामला

कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित अपर बाजार के कारोबारी और मेसर्स गुप्ता ट्रेडिंग (M/s Gupta Trading) के संचालक प्रज्जवल गुप्ता से एक करोड़ की रंगदारी कुख्यात Gangster Aman Sahu के नाम पर मांगी गई है।

इस मामले में कारोबारी ने कोतवाली थाना में FIR दर्ज कराया है। शनिवार की सुबह अनजान नंबर से उनके मोबाइल पर कॉल आया और खुद को अमन साहू बताया। एक करोड़ रंगदारी नहीं देने के एवज में उसके और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है। मामले में DSP कोतवाली प्रकाश सोय ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker