बिजनेस

Amazon ने सामान डिलिवरी के लिए भारतीय रेलवे से ‎किया समझौता

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स कंपनी (E-Commerce Company) Amazon इंडिया ने 110 से अधिक Intercity मार्ग पर ग्राहकों तक अपने सामान की डिलिवरी के लिए भारतीय रेलवे से करार ‎किया है।

कंपनी ने कहा कि ग्राहकों को एक से दो दिन के भीतर उनके सामान की Delivery सुनिश्चित करने के लिए उसने यह समझौता किया है।

Amazon ने कहा ‎कि कंपनी 2019 में Indian Railways के साथ काम करना शुरू किया। कंपनी के लिए देश के भीतरी इलाकों में ग्राहकों को एक से दो दिन में डिलिवरी (Delivery) के वादे को पूरा करने में यह एक प्रमुख कारण है। अब वह रेलवे के साथ 110 से अधिक इंटरसिटी मार्ग पर काम कर रही है।

Amazon के बयान में कहा गया है कि

बयान के अनुसार Amazon India अब भारतीय रेलवे के साथ झारसुगुडा, रत्नागिरी, कुरनूल, नांदेड़, बरेली, बोकारो और रुद्रपुर जैसे शहरों और कस्बों में ग्राहकों को उनके सामान की डिलिवरी कर रही है।

Amazon के बयान में कहा गया है कि 2020 में महामारी की वजह से लगे Lockdown के दौरान कंपनी ने Corona पार्सल स्पेशल ट्रेनों के साथ मिलकर काम किया। उच्च प्राथमिकता वाले प्रोडक्ट की डिलीवरी के लिए Indian Railways के साथ काम किया।

अब इस काम को और बढ़ाया जा रहा है। कंपनी ने कहा कि हम अपने ग्राहकों को Amazon में हम अपने ग्राहकों को तेज़, विश्वसनीय और सुरक्षित खरीदारी अनुभव देने पर फोकस कर रहे हैं।

चाहें हमारे ग्राहक देश भर में कहीं भी रहते हों। भारतीय रेलवे (Indian Railways) के साथ काम करने से हमें नागरकोइल, कटरा, पोरबंदर, झांसी, और ग्वालियर जैसे शहरों में ग्राहकों को तेजी से प्रोडक्ट डिलीवर (Product Delivered) कर सकेंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker