कांग्रेस-AAP झूठी, गड़बड़ी की तो, आदिवासी क्षेत्र को तहस-नहस कर देंगे: अमित शाह

News Aroma Desk

Amit Shah on Opposition: गुजरात के अपने झंझावती दौरे पर केन्द्रीय मंत्री और BJP के वरिष्ठ नेता अमित शाह (Amit Shah) ने शनिवार को दूसरी जनसभा भरुच के खडोली में की। यहां उन्होंने कांग्रेस को आदिवासी विरोधी पार्टी करार दिया।

यूनिफॉर्म सिविल कोड (UCC) के संबंध में उन्होंने कहा कि यह आदिवासी भाइयों के लिए पहले से बने कानून पर लागू नहीं होगा। भरुच से BJP उम्मीदवार मनसुख वसावा को जिताने की अपील करते हुए उन्होंने जनता से कहा कि यदि उन्होंने गड़बड़ी की तो अर्बन नक्सली आदिवासी क्षेत्र को तहस-नहस कर देंगे।

भरुच के खडोली में अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बारंबार मुस्लिमों को आरक्षण देकर SC, ST, OBC के अधिकार छीनने की बात करती है। हमने अपने घोषणापत्र में कहा कि कोई भी आरक्षण धर्म आधारित नहीं हो सकता है।

Muslim Reservation के जितने भी प्रयास हुए हैं, BJP ने इन सभी प्रयासों को समाप्त कर आदिवासी, दलित और OBC समाज को देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि मोदी ने गारंटी दी है कि मोदी आदिवासी, दलित और OBC के आरक्षण पर कभी हाथ नहीं लगाएगा और किसी को लगाने देगा भी नहीं।

भरुच से कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (AAP) के संयुक्त उम्मीदवार चैतर वसावा का जिक्र कर शाह ने कहा कि वे चैतर वसावा को अच्छी तरह से पहचानते हैं। भूल नहीं करना नहीं तो वर्षों पुराना उसका यहां फिरौती का बिजनेस था, जो बंद हो गया है, वह फिर से चालू हो सकता है।

उन्होंने BJP उम्मीदवार मनसुख वसावा के बारे में कहा कि इस क्षेत्र को उनके जैसा जनप्रतिनिधि नहीं मिलेगा। यदि आप मतदाताओं ने गड़बड़ी की तो Urban Naxalite आ जाएंगे और आदिवासी क्षेत्र को तहस-नहस कर देंगे।

केन्द्र सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए शाह ने कहा कि उनकी सरकार 70 साल से अधिक उम्र के लोगों का मुफ्त इलाज करेगी। नागरिक रोडपति हो या करोड़पति हो, सभी की दवा का खर्च मोदी ने माफ करने की घोषणा की है।

हमें Follow करें!

x