झारखंड

मारवाड़ी युवा मंच ने किया ‘एक शाम-श्याम के नाम कार्यक्रम

भव्य आयोजन में संयोजिका ने उम्दा व्यवस्था करवा रखा था साथ ही शाखा की बहने एक ही तरह की साड़ी में नजर आई।

रांची : अग्रसेन भवन में मारवाड़ी युवा मंच महिला समर्पण शाखा द्वारा एक शाम श्याम के नाम का भव्य आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता अध्यक्ष ज्योति अग्रवाल कर रहे थे। संस्थापक अध्यक्ष सुमिता लाट ने इस कार्यक्रम को बहुत ही सुंदर रूप में सजाया कोलकाता से गायक यस लड़ियां एवम उनकी पूरी टीम बुलाई गई।

मुख्य अतिथि

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में झारखंड प्रांतीय मारवाड़ी युवा मंच के प्रांतीय उपाध्यक्ष मुख्यालय रोहित शारदा एवं मंडल का के उपाध्यक्ष सचिन मोतीका विशेष रूप से उपस्थित हुए। उन्होंने कोलकाता से आए हुए गायक मंडलीय टीम का स्वागत किया।

टीम के शानदार आगाज

इस अवसर पर अध्यक्ष ज्योति अग्रवाल ने नई टीम को शुभकामना देते हुए नई टीम के शानदार आगाज की प्रशंसा की एवं आगे समाज के लिए समर्पित होकर कार्य करने का सुझाव भी दिया।

शाखा की बहने साड़ी में आई नजर

दरबार को बहुत ही सुंदर सजाया गया मानो खाटू श्याम जी खुद खाटू से उठ कर अग्रसेन भवन के दरबार पहुंच गए हैं इस भव्य कार्यक्रम की संयोजिका रही संस्थापक अध्यक्ष सुमिता लाठ पूर्व अध्यक्ष किरण खेतान पूर्व अध्यक्ष विनीता बियानी पूर्व अध्यक्ष मीना टाई वाला रंजू मालपानी एवं निर्मला बागरिया रही संयोजिका ने बहुत ही उम्दा व्यवस्था करवा रखा था साथ ही साथ शाखा की बहने एक ही तरह की साड़ी में नजर आई जो देखने में काफी अच्छा लग रहा था।

भजन कीर्तन का आनंद

इस कार्यक्रम में शाखा की सारी बहनें सम्मिलित थी और साथ ही साथ शाखा के बाहर के लोग भी उपस्थित होकर भजन कीर्तन का आनंद उठाया और साथ ही साथ प्रसाद भी ग्रहण किया यह जानकारी मीडिया प्रभारी अनीता सोमानी ने दी।

यह भी पढ़ें : श्री महावीर मंडल डोरण्डा संगठन समिति के द्वारा निकाली गयी मंगलवारी भव्य शोभायात्रा, भक्तों ने लगाए श्री राम नाम का नारे 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker