एप्पल आईफोन 13 ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले फीचर संग आने को है

newsaroma

सैन फ्रांसिस्को: एप्पल की तरफ से अपने आईफोन 13 के लाइनअप को अगले साल पेश करने की बात कही जा रही है और अब हालिया रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है कि आगामी सीरीज को ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले फीचर के साथ पेश किया जा सकता है, जिससे नोटिफिकेशन वगैरह देखने के लिए स्क्रीन को बार-बार ऑन करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

इस फीचर के तहत जैसे ही आप किसी नोटिफिकेशन को रिसीव करेंगे, तो पूरी स्क्रीन में लाइट नहीं जलेगी, बल्कि आपको सिर्फ नोटिफिकेशन का आइकन नजर आएगा।

एवरीथिंग एप्पल प्रो के हवाले से मैक्स वेनबैक ने साझा की गई अपनी नई जानकारी में बताया है कि ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले के साथ लॉक स्क्रीन में भी कुछ जरूरी चीजें आपको हमेशा दिखती रहेंगी, जिसमें क्लॉक और बैटरी आईकन वगैरह शामिल हैं।

इससे पहले जारी एक रिपोर्ट में इस बात का दावा किया जा चुका है कि यह सीरीज ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ भी लैस होगी, जो फेस आईडी के साथ एक दूसरा बायोमेट्रिक ऑप्शन होगा।

एप्पल के एनालिस्ट मिंग-ची कुओ ने भी खुलासा किया था एप्पल का ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट पर काम जारी है और शायद इसे आईफोन 13 सीरीज के साथ पेश किया जा सकता है।

Share This Article