मनोरंजन

केएल राहुल के साथ 5 स्टार होटल में नहीं, ‘जहान’ में सात फेरे लेंगी अथिया शेट्टी

मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) के अन्ना यानी सुनील शेट्टी की लाडली अथिया शेट्टी लंबे समय से क्रिकेटर केएल राहुल (v) के साथ रिलेशनशिप (Relationship) को लेकर चर्चा में हैं।

दोनों अक्सर Social Media पर अपनी तस्वीरें Share करते रहते हैं और खुलकर अपने प्यार का इजहार करते हैं।

Athiya Shetty will take seven rounds in 'Jahaan', not in a 5-star hotel with KL Rahul

पिछले कुछ समय से इन दोनों की शादी को लेकर भी कई तरह की खबरें सामने आ चुकी हैं। इसी कड़ी में अब एक नया Updates सामने आया है।

अथिया के एक क्लोज फैमिली मेंबर के हवाले से इस खबर पर मुहर लग चुकी है

BCCI से जुड़े एक सूत्र के हवाले से जानकारी सामने आई है कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी अगले साल जनवरी में शादी करने जा रहे हैं।

कथित तौर पर, राहुल ने इस बारे में क्रिकेट काउंसिल (Cricket Council) को जानकारी दी है। टी20 वर्ल्ड कप के बाद Team India New Zealand दौरे पर जाएगी और इसके बाद महाराष्ट्र में दोनों शादी करेंगे। वहीं, अथिया के एक क्लोज फैमिली मेंबर के हवाले से इस खबर पर मुहर लग चुकी है।

Athiya Shetty will take seven rounds in 'Jahaan', not in a 5-star hotel with KL Rahul

खास बात यह है कि यह शादी महाराष्ट्र में सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले ‘जहान’ में होगी। दोनों ने शादी (Wedding) के लिए फाइव स्टार होटल की बजाए इस बेहद खूबसूरत बंगले को चुना है जहां चंद करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में दोनों सात फेरे लेंगे। Media रिपोर्ट के अनुसार दोनों की शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं।

Athiya Shetty will take seven rounds in 'Jahaan', not in a 5-star hotel with KL Rahul

उल्लेखनीय है कि सुनील शेट्टी का जन्म जहां मंगलोर के मुल्की में एक मंगलोरियन तुलु-भाषी परिवार में हुआ था, वहीं दूसरी तरफ KL Rahul भी मंगलोर से ही हैं जिसके चलते दोनों की शादी साउथ इंडियन रीति-रिवाज से होगी। हालांकि, दोनों परिवारों की तरफ से इस पर अभी भी कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker