झारखंड

गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव से 6 दिनों तक पूछताछ करेगी ATS

रांची: आतंकवाद निरोधी दस्ता (ATS) गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव (Gangster Aman Srivastav) को रिमांड पर लेकर छह दिनों तक पूछताछ करेगी।

इसके लिए ATS ने कोर्ट में आवेदन दिया था। ATS के विशेष न्यायाधीश PK Sharma की कोर्ट में ATS ने रिमांड पीटिशन दाखिल कर अमन श्रीवास्तव की 15 दिनों की रिमांड में देने की इजाजत मांगी थी।

लेकिन कोर्ट ने ATS को छह दिनों की ही रिमांड की मंजूरी दी है। अमन श्रीवास्तव की ओर से अधिवक्ता विश्वजीत मुखर्जी (Vishwajit Mukherjee) ने कोर्ट में बहस की। उन्होंने ATS की ओर से 15 दिनों की रिमांड मांगे जाने का पुरजोर विरोध किया।

अमन को कड़ी सुरक्षा के बीच मुंबई से रांची लाया गया

अमन श्रीवास्तव को गुरुवार सुबह न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया था, जिसके बाद कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत (Judicial Custody) में भेज दिया था।

अमन श्रीवास्तव को जब कोर्ट लाया गया, उस दौरान सिविल कोर्ट (Civil Court) में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गयी थी। छह जिलों की पुलिस के लिए चुनौती बना गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव को झारखंड ATS ने मुंबई से गिरफ्तार किया था, जिसके बाद अमन श्रीवास्तव (Aman Srivastava) को बीते बुधवार को कड़ी सुरक्षा के बीच मुंबई से रांची लाया गया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker