झारखंड

4 मई को PM मोदी की सिसई में होगी चुनावी जनसभा, समीर उरांव के पक्ष में…

PM मोदी चार मई को सिसई प्रखंड मुख्यालय स्थित कुलकेरी मोड़ Sisai College के पास भाजपा प्रत्याशी समीर उरांव के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगें।

BJP Candidate Sameer Oraon: PM मोदी चार मई को सिसई प्रखंड मुख्यालय स्थित कुलकेरी मोड़ Sisai College के पास BJP प्रत्याशी समीर उरांव के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगें।

प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर BJP के झारखंड राज्य प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी और प्रदेश संगठन मंत्री कर्मवीर सिंह मंगलवार को गुमला पहुंचे।

उन्होंने BJP पदाधिकारियों के संग बैठक की और कई महत्वपूर्ण दिशा-निर्देश दिये। बैठक में वाजपेयी ने शक्ति केंद्र (Power Center) में योजना बनाकर बूथ में BJP के पक्ष में मतदान कराने के लिए पन्ना प्रमुख की महती भूमिका बताया ।

कार्यकर्ताओ के साथ BJP का स्वर्णिम काल साझा किया । मात्र दो सीट जीतने वाली BJP राष्ट्र सेवा के दम पर 303 सीट हासिल किया। ये कार्यकर्ताओं के दम पर ही संभव हो सका है।

उन्होंने कहा कि लोहरदगा लोकसभा में मोदी की रैली मील का पत्थर साबित होगा। कार्यकर्ताओं तथा जनता के प्यार विश्वास के दम पर चुनाव में भाजपा की जीत होगी ।

वहीं संगठन महामंत्री कर्मवारी सिंह ने लोहरदगा लोकसभा (Lohardaga Lok Sabha) कोर कमिटी के पांचों विधानसभा प्रभारियों के साथ बैठक कर संगठन को बूथ स्तर पर विकसित भारत बनाने के लिय कार्यकर्ताओं को घर-घर मोदी का प्रणाम प्रेषित करने को कहा।

14 लोकसभा सीट BJP गठबंधन जीतेगा : कर्मवीर सिंह

संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह ने कहा कि मोदी जी का झारखंड में जनसभा सारे कार्यकर्ताओं में एक नई ऊर्जा का संचार करेगा।

सभी 14 लोकसभा सीट BJP गठबंधन जीतेगी। बैठक में प्रदेश महामंत्री मनोज, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डॉ दिनेश उरांव,जनजाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष शिव शंकर उरांव , पूर्व विधायक गंगोत्री कुजूर,प्रदेश मंत्री सह लोहरदगा लोकसभा संयोजक मुनेश्वर साहु , सह संयोजक सन्नी टोप्पो ,जिला संगठन प्रभारी मनोज मिश्रा ,जिलाध्यक्ष शिवप्रसाद साहु,लोहरदगा विधानसभा प्रभारी कमलेश उरांव, गुमला विधानसभा प्रभारी श्रीचंद प्रजापति सहित प्रमुख पदाधिकारी उपस्थित थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker