झारखंड

हेमंत सरकार पर राज्य को आतंकित करने का बड़ा आरोप, बाबूलाल मरांडी ने…

उन्होंने झारखंड के अधिकारियों को सचेत करते हुए कहा कि आपने सत्ता के शह पर पाप करने वाले अधिकारियों का हश्र देख लिया है

रांची: BJP प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने रविवार को हेमंत सरकार (Hemant Sarkar) पर पश्चिम बंगाल की ममता सरकार की तर्ज पर सत्ता पुलिस गठजोड़ के जरिए राज्य को आतंकित करने का आरोप लगाया।

मरांडी ने कहा कि पश्चिम बंगाल की दुर्गति में सत्ताधारियों (Power Holders) के साथ वहां के कुछ अधिकारियों की भी महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

पुलिस-सत्ता गठजोड़ से किये गये अत्याचार एवं आतंक से जुड़े छोटे-बड़े एक दर्जन मामलों की जांच उच्च न्यायालय (High Court) के आदेश से CBI कर रही है।

परिवारवालों की क्या हालत होगी?

झारखंड भी इसी रास्ते पर है। उन्होंने झारखंड के अधिकारियों को सचेत करते हुए कहा कि आपने सत्ता के शह पर पाप करने वाले अधिकारियों का हश्र देख लिया है।

कोई जमानत को तरस रहा है तो कोई जेल में तड़प रहा है। उनके परिवारवालों की क्या हालत होगी? यह बताने की ज़रूरत नहीं है।

अधिकारियों से निवेदन करते हुए कहा….

उन्होंने कहा कि CM हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) गर्दन बचाने की चिंता से डरे हैं। उनमें इतनी भी हिम्मत नहीं बची कि वे अबतक पकड़े गये अपने उनलोगों के प्रति संवेदना का एक शब्द भी अपने मुंह से निकाल सकें जो उनके हिसाब से गलत काम करने के चलते जेल में हैं।

मरांडी ने कर्मठ अधिकारियों से निवेदन करते हुए कहा कि आप राज्य के सत्ताधारियों की चोरी, डकैती, अपराध, घोटाले और षड्यंत्र (Theft, Dacoity, Crime, Scam and Conspiracy) के काम में साझेदार न बनें। क्योंकि, जब जांच स्वतंत्र एजेंसियां गर्दन पकड़ती हैं तो बचाने वाला कोई नहीं होता।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker