झारखंड

राज्यसभा के लिए प्रदीप वर्मा का निर्विरोध चुना जाना तय, बाबूलाल मरांडी ने…

झारखंड राज्यसभा चुनाव (Rajya Sabha Elections) के लिए NDA प्रत्याशी डॉ प्रदीप वर्मा ने सोमवार को विधानसभा सचिवालय में नामांकन किया।

Rajya Sabha Elections: झारखंड राज्यसभा चुनाव (Rajya Sabha Elections) के लिए NDA प्रत्याशी डॉ प्रदीप वर्मा ने सोमवार को विधानसभा सचिवालय में नामांकन किया।

नामांकन के बाद BJP प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने कहा कि प्रदीप वर्मा का निर्विरोध चुना जाना तय है। देश में झारखंड के राज्यसभा चुनाव को लेकर एक सुखद संदेश जाएगा।

मरांडी ने कहा कि डॉ वर्मा झारखंड की साढ़े तीन करोड़ जनता की आवाज उच्च सदन में बनेंगे। इनके पास सामाजिक, राजनीतिक जीवन का एक लंबा अनुभव है, जिसका लाभ राज्य की जनता को मिलेगा। मरांडी ने AJSU पार्टी सहित अन्य सहयोगी विधायक के प्रति आभार प्रकट किया।

नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने कहा कि भाजपा सबका साथ सबका विकास में विश्वास करती है। पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने डॉ वर्मा जैसे पार्टी को समर्पित और सेवाभावी कार्यकर्ता को उम्मीदवार बनाकर कार्यकर्ता को सम्मान दिया है।

प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह ने कहा कि BJO सर्व स्पर्शी, सर्व समावेशी समाज के निर्माण के लिए संकल्पित और समर्पित संगठन है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker