झारखंड

बाघमारा के BJP विधायक ढुल्लू महतो और JMM समर्थक भिड़े, आधा दर्जन लोग जख्मी, तीन थानों की पुलिस ने…

धनबाद: धनबाद (Dhanbad) के लोयाबाद थाना (Loyabad Police Station) क्षेत्र में मंगलवार को बाघमारा से BJP MLA ढुल्लू महतो (Dhullu Mahto) और JMM समर्थक भिड़ गए।

जमकर हुई मारपीट में दोनों पक्षों के करीब आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी बताए जा रहे हैं। फिलहाल मौके पर तीन थानों की पुलिस तैनात है, ताकि किसी भी स्थिति से निपटा जा सके। MLA समर्थक दीपक सिंह सहित अन्य चार लोग घायल हैं। इस झड़प में JMM पक्ष के भी तीन लोग घायल हैं।

इस तरह हरण क्षेत्र बन गया मंदिर परिसर

बताया जा रहा है कि सोमवार की देर शाम बाघमारा MLA ढुल्लू महतो के बड़े भाई सह MLA प्रतिनिधि शत्रुघ्न महतो (Shatrughan Mahto) कनकनी हनुमान मंदिर परिसर में समर्थकों के साथ मंदिर जीर्णोद्धार को लेकर बैठक कर रहे थे।

बैठक खत्म होते ही JMM नेता हरेंद्र चौहान के कुछ समर्थक हॉकी स्टिक, लाठी डंडे लेकर वहां पहुच गए। MLA के बड़े भाई से धक्का मुक्की की। इससे MLA समर्थक उग्र हो गए। देखते ही देखते मंदिर परिसर रणक्षेत्र में तब्दील हो गया।

तीन बाइक जब्त, इलाज के लिए अस्पताल भेजे गए घायल

दोनों पक्ष एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगा रहे हैं। घटना की सूचना पर मौके पहुंची केंदुआडीह (Kenduadih), जोगता और लोयाबाद थाना (Loyabad Police Station) की पुलिस ने मौके से तीन बाइक जब्त की है। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए SNMMCH भेज दिया है।

दोनों पक्षों की दलीलें

घायल ढुल्लू महतो (Dhullu Mahto) समर्थक घायल दीपक सिंह (Deepak Singh) ने कहा कि मंदिर के जीणोद्धार को लेकर वे लोग MLA के बड़े भाई के साथ बैठक कर रहे थे।

इसी दौरान सनी चौहान, पप्पू मंडल सहित अन्य लोग हॉकी स्टिक (Hockey Stick) लेकर वहां पहुंचे और मारपीट करने लगे। JMM नेता के समर्थक की मां ने MLA समर्थकों पर आरोप लगाते हुए कहा कि मंदिर के जीणोद्धार की बैठक में नहीं जाने के कारण उनके बेटे के साथ ढुल्लू महतो के लोगों ने मारपीट की। उनके बेटे को गंभीर चोट लगी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker