मनोरंजन

भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पर फैंस ने ही बोल दिया हमला, जानिए कारण…

Akshara Singh Attacked by Fans: भोजपुरी की मशहूर हॉट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के देरी से पहुंचने पर उनके फैंस बेकाबू हो गए और उन्होंने हमला कर ‎दिया। भीड़ के इस हमले से एक पु‎लिसकर्मी घायल हो गया है। ‎

मिली जानकारी के अनुसार बिहार में औरंगाबाद (Aurangabad) के दाउदनगर में भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के पहुंने का कार्यक्रम तय था। ले‎किन फ्लाइट लेट होने से वह समय पर नहीं पहुंच पाई।

इस पर बेकाबू भीड़ ने हमला कर ‎दिया। बताया जा रहा है ‎कि यह हमला उनके फैंस ने ही किया है। हमले में अक्षरा बाल-बाल बची है। वही बचाव में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया।

अक्षरा के फैंस उसके लेट से आने से नाराज

‎मिली जानकारी के मुताबिक, अक्षरा एक शोरूम का उद्घाटन करने बुधवार दोपहर को दाउदनगर आने वाली थी। कोहरे (Fog) के कारण Flight लेट होने से वह दोपहर के बाद शाम में दाउदनगर पहुंची।

एक तो अक्षरा के फैंस उसके लेट से आने से नाराज थे। वही अक्षरा के आने के बाद उसके साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गई। इस दौरान भीड़ काफी बढ़ जाने से धक्का मुक्की होने लगी।

अक्षरा को बचाने के दौरान एक पुलिसकर्मी घायल

इस दौरान भीड़ एक तरह से बेकाबू और अनियंत्रित हो गई। इसी दौरान कुछ फैंस ‎गिर गए और उनको चोट लग गई। चोट लगने से वे बिलविला हो उठे और धक्का मुक्की में कुछ ज्यादा चोट खाएं लोगों ने पत्थरबाजी (Stone Pelting) कर दी।

हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस ने घेरे में लेकर अक्षरा को सुरक्षित बचा लिया, जिससे उन्हें चोट नहीं लग पायी थी। ले‎किन अक्षरा को बचाने के दौरान एक पुलिसकर्मी घायल हो गया, उसका सिर फूट गया। घायल पुलिसकर्मी का दाउदनगर के सरकारी अनुमंडल अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है।

उसकी हालत अब खतरे से बाहर है। इस बीच मौके पर कुछ देर के लिए अफरा तफरी मची, जिसे पुलिस ने समय रहते संभाल लिया।

घटना के बाद अक्षरा दाउदनगर से सुरक्षित वापस रवाना भी हो गई।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker