मनोरंजन

Prime Video पर जल्द ही स्ट्रीम हो सकता है मिर्जापुर सीजन 3, मार्च 2024 में…

Mirzapur Season 3: MIRZAPUR का 3 सीजन जल्द ही Prime Video पर स्ट्रीम होने की सम्भावना है। Mirzapur Season 3 के कास्ट ने ऑफिशियल रूप से एक अपडेट से पर्दा हटाया है।

इस नए अपडेट से दर्शकों के बीच अच्छा-खासा उत्साह है। इस सीरीज में प्लॉट और शानदार एक्टिंग के साथ खुद के लिए एक खास जगह बनाई है। जिससे यह लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है।

कलाकार पंकज त्रिपाठी ने बड़ी बात कही

MIRZAPUR 3 की वापसी Prime Video पर नई सीरीज के डेब्यू के कारण हल्की देरी का सामना कर रहा है। मिर्जापुर Season-3 का प्रीमियर मार्च 2024 के आखिरी हफ्ते में लांच करने का प्लान बनाया गया है।

हालांकि ऑफिशियल रिलीज डेट की अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई है लेकिन मीडिया रिर्पोर्ट्स से जानकारी मिली है कि सभी फिल्मिंग और पोस्ट-प्रोडक्शन पूरा कर लिया गया है।

इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन को लेकर कलाकार पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने बड़ी बात कही है।

फैंस मिर्जापुर के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे

मीडिया से बात करते हुए पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने बताया कि पार्टिसिपेंट सीजन 3 इसी साल (2024) रिलीज होने वाला है। एक्टर ने बताया कि उनकी डबिंग अभी बाकी है।

फैंस मिर्जापुर के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो यह सीरीज नवंबर 2024 में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो सकती है। मिर्जापुर सीजन 3 में जबरदस्त कास्टिंग है जो अपनी अच्छी तरह से जानी जाने वाले रोल्स को दोहराती है।

पंकज त्रिपाठी कालीन भैया के रूप में वापस आ चुके

पंकज त्रिपाठी कालीन भैया के रूप में वापस आ चुके हैं, अली फजल गुड्डू पंडित के रूप में वापस आते हैं जो बदले की तलाश में हैं, और श्वेता त्रिपाठी शर्मा अपने मजबूत गजगमिनी गोलू गुप्ता की भूमिका को फिर से निभाती हैं।

इसके साथ रसिका दुग्गल पहले की तरह बीना का रोल करते हुए दिखाई देंगी। बता दें कि वेब सीरीज की दुनिया में प्राइम वीडियो की ओरिजनल सीरीज मिर्जापुर का अपना एक अलग मुकाम है।

इस सीरीज ने दर्शकों की असीमित संख्या को अपने साथ जोड़ने में सफलता प्राप्त की थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker