मनोरंजन

Bigg Boss 15 : Tejasswi Prakash ने बिग बॉस 15 की ट्रॉफी पर जमाया अपना कब्जा, नागिन 6 में काम करने का मिला ऑफर

Tejasswi Prakash ने करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल को हराकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली

Bigg Boss 15: Tejasswi Prakash ने Bigg Boss 15 की ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया है। फिनाले में तेजस्वी और प्रतीक के बीच जो कड़ी टक्कर देखने को मिल रही थी उससे शो में मौजूद हर कंटस्टेंट्स को यही लग रहा था कि प्रतीक ही विनर होंगे।

सोशल मीडिया पर भी सर्च करने पर प्रतीक का नाम आ रहा था। लेकिन Tejasswi ने सारी अहम टेस्ट को पार करते हुए करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल को हराकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली।
बिग बॉस 15 Tejasswi Prakash के लिए बहुत अहम रहा। उन्होंने न केवल 40 लाख रुपये की प्राइज मनी जीती बल्कि उन्हें नागिन 6 में काम करने का ऑफर भी मिल गया।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्रतीक से थी कड़ी टक्कर

Bigg Boss 15 के गैंड फिनाले में Tejasswi Prakash और प्रतीक सहजपाल के बीच कड़ी टक्कर थी और पहले तो प्रतीक को ही विनर माना जा रहा था। सोशल मीडिया में भी प्रतीक के नाम की धूम थी।पर अंत समय में Tejasswi Prakash ने ट्रॉफी अपने नाम कर सभी की बोलती बंद कर दी। फाइनल मुकाबले में प्रतीक सहजपाल को हराकर Tejasswi Prakash ने ट्रॉफी अपने नाम कर ली।

पेरेंटस के साथ शेयर की तस्वीर

शो जीतने के बाद Tejasswi Prakash ने इंस्टाग्राम पर अपने पेरेंटस के साथ पहली तस्वीर साझाा की।तस्वीर में Tejasswi Prakash ब्लैक ड्रेस में ट्रॉफी के साथ खड़ी हैं और उनके साथ पेंरेंटस भी हैं। वे सब काफी खुश नजर आ रहे हैं। तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है कि तेजस्वी ने अपने पेरेंटस का सपना पूरा कर दिखाया।

Tejasswi Prakash के फैंस

Bigg Boss 15: Tejasswi Prakash captured the trophy of Bigg Boss 15, got an offer to work in Naagin 6

Tejasswi Prakash ने बिग बॉस 15 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। विनर के नाम का ऐलान होते ही तेजस्वी प्रकाश काफी चौंक जाती हैं। बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम करने के साथ-साथ उनका नाम नागिन 6 से भी जुड़ चुका है। बिग बॉस 15 के फिनाले में ही इस बात से पर्दा उठाया गया है कि तेजस्वी प्रकाश ही नागिन 6 में लीड रोल अदा करने वाली हैं। ऐसे में तेजस्वी प्रकाश और उनके फैंस को आज दोगुनी खुशी मिल चुकी है।

कौन हैं Tejasswi Prakash?

Bigg Boss 15: Tejasswi Prakash captured the trophy of Bigg Boss 15, got an offer to work in Naagin 6

बिग बॉस 15 की विजेता Tejasswi Prakash ने पहले कलर्स के शो स्वरागिनी में लीड रोल में काम किया था। स्वरागिनी से उन्हें इंडस्ट्री में नई पहचान मिली थी। उसके बाद Tejasswi Prakash ने रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी के सीजन 10 में भी काम किया था लेकिन वहां वह विनर बनते बनते रह गई थीं। उसके बाद Tejasswi Prakash ने बिग बॉस 15 में हिस्सा लिया और फिर जीतकर ही बाहर निकलीं।

रिएलिटी शो में हिस्सा लिया

बिग बॉस 15 से पहले भी Tejasswi Prakash ने कई रिएलिटी शो में भी हिस्सा लिया है। तेजस्वी स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ का हिस्सा रह चुकी हैं और इस शो में होस्ट रोहित शेट्टी संग उनकी बॉन्डिंग को लोगों ने काफी पसंद भी किया था। इसके अलावा Tejasswi Prakash ने ‘किचन चैंपियन 5’ और ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में भी हिस्सा लिया था।

यह भी पढ़ें : Amla Juice Benefits: आंवले के जूस में है चमत्कारी गुण, सेहत के लिए बेहद फायदेमंद