बिहार

11वीं की छात्रा का अपहरण कर बदमाशों ने उतारा मौत के घाट, पहचान छुपाने के लिए…

11वीं की छात्रा का अपहरण (Kidnap) कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। बदमाशों ने पहचान छुपाने के लिए उसके चेहरे को जला (Face Burn) दिया।

11th Student Murder : Bihar के मधुबनी (Madhubani) जिले से रूह कंपा देने वाली खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यहां 11वीं की छात्रा का अपहरण (Kidnap) कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया।

बदमाशों ने पहचान छुपाने के लिए उसके चेहरे को जला (Face Burn) दिया। शनिवार को दोपहर रामपट्टी स्थित लोहिया कर्पूरी इंस्टीट्यूट (Karpuri Institute) परिसर स्थित एक घर से छात्र की डेड बॉडी (Dead body) बरामद हुई।

छात्रा की पहचान सकरी की 18 साल की जिन्नत परवीन (18) के रूप में हुई है। दो अप्रैल को ही उसका अपहरण किया गया था।

परिजनों का कहना है कि 2 अप्रैल को छात्रा का अपहरण कर लिया गया था। मामले में सकरी थाने में FIR दर्ज कराई गई थी। परिजनों ने कपड़ा और अन्य पहनावे से शव की पहचान की है।

लोहिया Karpuri Institute परिसर लौकहा विधायक भारत भूषण मंडल (Bharat Bhushan Mandal) की देखरेख में है।

शनिवार को संस्थान के परिसर स्थित एक कमरे से दुर्गंध आने के बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गई। इसके बाद सूचना पर पुलिस पहुंची ने कमरे से शव बरामद किया। पुलिस ने Dead Body को Postmortem के लिए अस्पताल भेज दिया है

फोरेंसिक जांच का आदेश

मुख्यालय DSP रश्मि ने बताया कि शव देखने से प्रतीत होता है कि पहचान छुपाने के लिए चेहरे पर कोई पदार्थ डाला गया है। इससे चेहरा काला पड़ गया है। फोरेंसिक जांच (Forensic Test) कराने का आदेश दिया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker