मनोरंजन

Birthday Special 25 July : कश्मीरा ईरानी को है बड़े ब्रेक का इंतजार

मुंबई: टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली अभिनेत्री कश्मीरा ईरानी (Kashmira Irani) वर्षों से अभिनय की दुनिया में किस्मत आजमा रही हैं। इसके बावजूद उन्हें अभी तक खास पहचान नहीं मिल पाई है।

25 जुलाई 1989 को पुणे में जन्मी कश्मीरा ईरानी को बचपन से ही अभिनय करने का बड़ा शौक था। उन्होंने मात्र 17 साल की उम्र में पुणे छोड़कर मुंबई आने का फैसला किया।

अपने सपने को उड़ान देने के लिए वह मुंबई आ गईं और अपनी एक कजन ,जो की एक फैशन डिजाइनर थी, के साथ फैशन स्टाइलिस्ट के तौर पर काम करने लगी।

साल 2007 में कश्मीरा ईरानी को सोनी टीवी (Sony TV) पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘अम्बर धरा’ में लीड रोल में अभिनय करने का मौका मिला।

अब भी बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक मिलने के इंतजार में कश्मीरा

यह धारावाहिक लगभग डेढ़ साल तक टीवी पर चला,लेकिन कश्मीरा को इससे कोई खास पहचान नहीं मिली। इस दौरान कश्मीरा ने थियेटर (Theater) में हाथ आजमाया। इसके बाद कश्मीरा धारावाहिक सेवन और धर्मक्षेत्र में नजर आईं।

कश्मीरा बेहतरीन Dancer भी हैं। कश्मीरा को साल 2014 में आई आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ में काम करने का मौका मिला। इस फिल्म में कश्मीरा ईरानी डांस नंबर में नजर आई थीं।

इसके अलावा कश्मीरा ने सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में सना का Role play किया था। वहीं ‘भारत’ में वो महक के किरदार में नजर आई थीं।

लेकिन इन सुपरस्टार्स के साथ काम करने के बावजूद कश्मीरा को बॉलीवुड में कोई खास पहचान नहीं मिल पाई। कश्मीरा अब भी बॉलीवुड (Bollywood) में बड़ा ब्रेक मिलने के इंतजार में हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker