भारत

BJP सांसद निरहुआ के घर होली में बक्शीश लेने पहुंचे युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, FIR दर्ज

गाजीपुर: आजमगढ़ (Azamgarh) से BJP MP दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) निरहुआ के घर पर होली (Holi) पर जमकर बवाल हो गया।

इस दौरान खूब मारपीट हुई और इस मारपीट में एक घायल (Injured) हो गया।
BJP सांसद निरहुआ के घर होली में बक्शीश लेने पहुंचे युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, FIR दर्ज- BJP MP Nirhua's house, who came to collect Holi gift, chased and thrashed a young man, FIR registered

भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची

भीड़ इसके बाद आक्रोशित हो गई। आक्रोशित भीड़ ने घायल (Injured) को बीच सड़क (Road) पर बैठाकर शादियाबाद -भितरी सैदपुर मार्ग (Shadiabad-Bhitari Saidpur Road) जाम कर दिया। इसके बाद आक्रोशित मे से कुछ लोग निरहुआ (Nirhua) के घर की दीवार को तोड़ने की कोशिश करते रहे। इस दौरान भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची।

दो पक्षों की लड़ाई के बाद मौके पर एडीएम और SP CT ने कई घण्टों की बातचीत के बाद मामला शांत कराया।

BJP सांसद निरहुआ के घर होली में बक्शीश लेने पहुंचे युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, FIR दर्ज- BJP MP Nirhua's house, who came to collect Holi gift, chased and thrashed a young man, FIR registered

वहां मौजूद लोगों ने तीनों युवकों को जमकर पीटा

बताया जा रहा है कि बुधवार को BJP MP निरहुआ के घर पर होली का जश्न (Holi Celebration) मन रहा था। इस दौरान पास की बस्ती के कुछ युवक उनके घर पर होली मिलने और होली (Holi) की बक्शीश लेने पहुंचे।

इस बीच शराब (Alcohol) के नशे में कुछ लोगों से इन युवकों का किसी मसले पर विवाद (Dispute) हो गया। मामला गाली-गलौज तक जा पहुंचा। उसके बाद बाद वहां मौजूद लोगों ने तीनों युवकों को जमकर पीट दिया।

तीनों युवकों (Youths) में गोलू और राजू भागने में कामयाब रहे। वहीं, शशि शरण (Shashi Sharan) को पिटाई के दौरान चोटें आईं।

घायल युवक को उपचार के लिए भिजवाया गया

इस घटना की जानकारी मिलने पर इन युवकों के बस्ती के लोग बड़ी संख्या में MP के आवास पहुंच गए। उन्होंने घायल (Injured) शशि शरण को रास्ते पर रखकर सड़क जाम कर दिया।

उन्होंने मांग रखी कि युवकों पर हमला बोलने वालों को गिरफ्तार किया जाए, तभी वह जाम हटाएंगे। इस बीच SP CT, गोपीनाथ सोनी और ADM ने भीड़ को समझा-बुझाकर जाम खत्म कराया।

जानकारी के अनुसार Officials को जाम खत्म कराने में तीन घंटे से ज्यादा का वक्त लगा। घायल युवक को उपचार के लिए भिजवाया गया।

इस मामले में SP सिटी ने बताया कि हालात पूरी तरह काबू में हैं। शांति व्यवस्था कायम है। घायल युवक की मां विमला देवी की तरफ से FIR दर्ज की गई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker