मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना के चुनाव लड़ने की चर्चा फिर तेज, पिता ने भी कहा कि…

Bollywood Actress Kangana: अभिनेत्री कंगना रनौत (Actress Kangana Ranaut) 2024 में लोकसभा का चुनाव (Lok Sabha elections) लड़ने जा रही हैं। वह BJP के ‎टिकिट पर चुनाव लड़ेंगी। हालां‎कि कंगना को लेकर लगातार चुनाव लड़ने की चर्चाएं चल रही हैं।

वहीं, अब उनके पिता ने यह घोषणा करके इन चर्चाओं को विराम लगा दिया है। कंगना के पिता ने उनके लोकसभा चुनाव लड़ने की बात स्वीकार की है। हालांकि, पिता ने कहा कि भाजपा तय करेगी कि बेटी कंगना को कहां से चुनाव लड़वाना है।

अभिनेत्री कंगना रनौत के पिता अमरदीप ने एक बयान में कहा कि कंगना भाजपा के टिकट पर ही चुनाव लड़ेंगी, लेकिन वह कहां से चुनाव लड़ेंगी, इस बात को पार्टी नेतृत्व ने ही तय करना है।

कंगना के चुनाव लड़ने को लेकर खबरों का बाजार गर्म

बड़ी बात यह है कि कंगना ने दो दिन पहले ही कुल्लू में अपने घर पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda  से भी मुलाकात की थी। मुलाकात के बाद से उनके चुनाव लड़ने की चर्चाओं को और बल मिला था।

लेकिन अब पिता ने यह कहकर स्पष्ट कर दिया है कि कंगना चुनाव लड़ेंगी। बीते सप्ताह हिमाचल के बिलासपुर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की तरफ से सोशल मीट कार्यक्रम करवाया गया था। इसमें भी कंगना पहुंची थी और कहा था कि RSS की विचारधारा, उनकी विचारधारा से मेल खाती है।

यहां गौरतलब है कि कंगना के मंडी लोकसभा सीट या फिर चंडीगढ़ से चुनाव लड़ने की भी चर्चाएं हैं। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत मूलतः मंडी जिला के सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र के भांबला गांव की रहने वाली हैं।

उन्होंने मनाली में भी अपना एक घर बना रखा है। उनका बाकी परिवार अब मनाली में ही रहता है। बताया जा रहा है ‎कि कुछ माह पहले ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने गुजरात के द्वारका में मीडिया से बातचीत में यह स्पष्ट किया था कि अगर भगवान की कृपा रही तो वह जरूर चुनाव लड़ेंगी। इसके बाद तभी से कंगना के चुनाव लड़ने को लेकर खबरों का बाजार गर्म हो गया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker