मनोरंजन

अब राखी सावंत के दूसरे EX हसबैंड आदिल ने की दूसरी शादी, Bigboss Fame सोमी खान के साथ…

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के बारे में फिर नई खबर सामने आ रही है। उनके जीवन से जुड़ी खबरों में लगातार दर्शकों की रुचि बनी रहती है।

Adil Durrani Married Somi Khan: राखी सावंत (Rakhi Sawant) के बारे में फिर नई खबर सामने आ रही है। उनके जीवन से जुड़ी खबरों में लगातार दर्शकों की रुचि बनी रहती है।

Image

अब पता चल रहा है कि राखी सांवत (Rakhi Sawant) के दूसरे एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी ने एक बार फिर से घर बसा लिया है। राखी सावंत ने एक्स हसबैंड आदिल खान ने कुछ तस्वीरों को शेयर कर Media Reports को सही साबित कर दिया है।

Image

आदिल खान दुर्रानी (Adil Durrani) की दूसरी शादी एक्ट्रेस सोमी खान (Somi Khan) के साथ की है। दूसरी शादी की खबरों के बाद उन्होंने पहली बार चुप्पी तोड़ी और अपनी इस शादी को लेकर उन्होंने बात की।

आदिल खान दुर्रानी ने सोमी खान से शादी रचाई

Image

राखी सांवत के साथ प्यार, शादी और फिर टकरार की वजह से सुर्खियों में छाए रहने वाले आदिल खान दुर्रानी ने बिग बॉस 12 की Contestant सोमी खान से शादी रचाई है। Jaipur में हुई इस शादी की कुछ तस्वीरों के साझा करते हुए उन्होंने खास बात की और इसे अपनी पहली शादी करार दिया। उन्होंने और क्या कहा, चलिए आपको बताते हैं…

हमारी सहयोगी वेबसाइट News18 से बात करते हुए उन्होंने दावा किया कि यह उसकी पहली शादी है और तर्क दिया कि वह आने वाले दिनों में अन्य सभी विवरण साझा करेगा।

ये मेरी ही पहली शादी है

Image

आदिल ने बातचीत में कहा, ‘ये मेरी ही पहली शादी है। हम इस वक्त Bengaluru में हैं और शुक्रवार को मुंबई के लिए पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि मैं जल्द ही सब कुछ विस्तार से साझा करूंगा।

आदिल ने फोटोज शेयर कर लिखा, ‘हमें बहुत खुशी हो रही है यह बताते हुए कि अल्लाह की दुआ से हमने एक सिंपल और सुंदर समाहोर में निकाह किया है। हम अपने परिवार और दोस्तों का शुक्रिया करते हैं, जिन्होंने हमें प्यार दिया और हमारा सपोर्ट किया। हम पति-पत्नी के रूप में अपनी नई जर्नी को शुरू करने के लिए काफी खुश हैं। प्लीज हमें दुआओं में याद करना कि हमारी Married Life अच्छी हो

Image

कथित तौर पर, दोनों ने 2 मार्च, 2024 को जयपुर में शादी कर ली। सोमी खान अपनी बहन सबा खान के साथ बिग बॉस 12 का हिस्सा थीं। उस सीजन के दौरान दीपिका कक्कड़ ने सलमान खान के शो को जीता था।

आदिल खान दुर्रानी की पहली शादी राखी सावंत से हुई थी। हालांकि, बिग बॉस फेम द्वारा आदिल के खिलाफ कई आरोप लगाए जाने और Extramarital Affair में शामिल होने का आरोप लगाए जाने के बाद पिछले साल वे अलग हो गए। पुलिस में की गई शिकायत के बाद आदिल को 7 फरवरी, 2023 को गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद 5 महीने तक उन्हें जेल में काटे।

इतना ही नहीं गिरफ्तारी के बाद भी राखी ने आदिल पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था- ‘तुम मुझे खाना नहीं खाने दे रहे हो। तुम मुझे जीने नहीं दे रहे हो। तुमने मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया, आदिल। तुम मुझे प्रताड़ित कर रहे हो।’ मीडिया और सोशल मीडिया के माध्यम से ऐसे आरोपों को लगातार दर्शन सुनते और जानते रहते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker