ऑटो

नई Audi A8L luxury सेडान की Booking शुरू

10,00,000 रुपये टोकन अमाउंट देकर करा सकते हैं बुक

नई दिल्ली : भारत में लग्जरी सेडान नई ऑडी ए8 एल (Audi A8L luxury sedan) की बुकिंग शुरू हो गई है। ऑडी इंडिया की साइट और ऑडी इंडिया डीलरशिप पर नई सेडान की बुकिंग हो रही है।

ऑडी ए8 एल को आप 10,00,000 रुपये टोकन अमाउंट देकर बुक करा सकते हैं। ऑडी ए8 एल में खास दर्जे की लग्जरी, फैसिलिटी और फीचर्स हैं, जो इस प्रीमियम सेडान को बेहद खास बनाती है।

वहीं, नई ऑडी ए8 एल को कस्‍टमाइजेशन के कई पैकेजेज के साथ पेश करने की तैयारी है, जिनमें रिक्‍लाइनर के साथ ही रियर रिलेक्‍सेशन पैकेज, फुट मसाजर और कई अन्‍य बेहतरीन फीचर्स हैं।

भारत में 2022 ऑडी ए8एल का मुकाबला बीएमडब्ल्यू7 सीरीज और मर्सडीज बेंज एस क्लास जैसी लग्जरी कारों से होगा। अब तक बिक रहे 2017 ऑडी ए8एल के मुकाबले अपकमिंग मॉडल में बहुत कुछ खास देखने को मिलेगा।

कार का कस्टमर बेस काफी स्ट्रॉन्ग

नई ऑडी ए8 एल बुकिंग शुरू करने के मौके पर ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्‍लो ने कहा कि हम आज अपनी फ्लैगशिप सेडान नई ऑडी ए8 एल की बुकिंग शुरू कर रहे हैं।

इस कार का कस्टमर बेस काफी स्ट्रॉन्ग है और हमें विश्‍वास है कि यह खूबसूरत सेडान अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखेगी। नई ऑडी ए8 एल के साथ हम अपनी प्रोडक्ट लिस्ट में फ्लैगशिप कारों पर लगातार फोकस्ड हैं, क्‍योंकि इसकी अच्छी डिमांड है।

नई ऑडी ए8एल को भारत में डेढ़ करोड़ रुपये से ज्यादा कीमत के साथ पेश किया जा सकता है। अपने ब्रैंड ऑडी, डुकाटी और लैम्बोर्गिनी और 1 जनवरी 2022 से बेंटले के साथ इसमें फॉक्‍सवैगन ग्रुप के साथ प्रीमियम ब्रैंड ग्रुप शामिल हैं।

ब्रैंड दुनियाभर के 100 से ज्यादा मार्केट में मौजूद

इसके ब्रैंड दुनियाभर के 100 से ज्यादा मार्केट में मौजूद हैं। ऑडी और इसके पार्टनर्स 13 देशों में 21 जगहों पर ऑटोमोबाइल्‍स और मोटरसाइकिलों का उत्‍पादन करते हैं।

आपको बता दें कि 2022ऑडी ए8एल में 3.0 लीटर टीएफएसआई इंजन, 48वी माइल्‍ड-हाइब्रिड सिस्‍टम और क्‍वॉट्रो ऑल-व्‍हील ड्राइव देखने को मिलेंगे, जिसके कि नई ऑडी ए8एल ड्राइविंग के लिए बेहतरीन बन जाएगी।इस लग्जरी सेडान में एनिमेटेड प्रोजेक्‍शंस के साथ डिजिटल मैट्रिक्‍स एलईडी हेडलाइट्स समेत अन्य खास बातें देखने को मिलती हैं।