खेल

नवदीप सैनी का कैंट की तरफ से तीन Wicket लेकर शानदार प्रदर्शन

मैनचेस्टर: भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने कैंट की तरफ से County Championship Match में लंकाशर के खिलाफ बारिश से प्रभावित पहले दिन 45 रन देकर तीन Wicket लेकर शानदार प्रदर्शन किया।

बारिश के कारण पहले दिन केवल 34.2 ओवर का खेल ही हो पाया। सैनी ने 11 ओवर के और 45 रन देकर तीन Wicket लिए। लंकाशर ने दिन का खेल समाप्त होने तक चार Wicket पर 112 रन बनाए थे।

सैनी अभी टीम से बाहर

भारतीय ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर छह रन जबकि Captain Steven Craft 21 रन बनाकर खेल रहे थे।

सैनी ने सलामी बल्लेबाज ल्यूक वेल्स (35), कीटन जेनिंग्स और रॉब जोंस के Wicket लिए। जोंस को सैनी ने पहली गेंद पर पगबाधा आउट किया। सैनी ने पांचवी और छठी गेंद पर Wicket लिए लेकिन क्राफ्ट ने उनकी हैट्रिक नहीं बनने दी।

जहां तक Indian Team का सवाल है तो सैनी अभी टीम से बाहर हैं। England के खिलाफ इस महीने के शुरू में बर्मिंघम में हुए पांचवें टेस्ट मैच से पहले वह नेट गेंदबाज के रूप में भारतीय टीम के साथ थे।

भारत की तरफ से अगस्त 2019 में T20 cricket में पदार्पण करने वाले 29 वर्षीय सैनी अभी तक प्रत्येक पर प्रारूप में राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।

उन्होंने पिछले सप्ताह कैंट की वारविकशर के खिलाफ 177 रन की जीत में सात विकेट (Wicket) लिए थे। इनमें पहली पारी में लिए गए पांच Wicket भी शामिल हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker