टेक्नोलॉजी

BSNL ने लॉन्च किया 19 रुपये वाला Recharge Plan, मिलेगी ये Benefits 

Recharge Plan : BSNL ने कम कीमत वाले प्लान्स पेश किए हैं। कई यूजर्स ऐसे हैं की जो सिर्फ सिम को एक्टिव रखने के लिए रिचार्ज कराते हैं। उनके लिए BSNL ने कई Prepaid Plans पेश किए हैं।

आइए जानते हैं इस प्लान के बारे मे

BSNL launched Rs 19 recharge plan, will get these benefits

Rs 19 Prepaid Plan

BSNL के 19 रुपये वाले Prepaid Plan  की खास बात है कि यह पूरे महीने की Validity के साथ आता है। इसमें पूरे 30 दिन की Validity मिलती है। रिचार्ज कराने के बाद कॉल रेट घटकर 20 पैसा हो जाती है। इस प्लान को लेने के बाद आपको कोई और रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं है। पूरे महीने आप टेंशन फ्री होकर कॉल अटेंड कर सकते हैं। आइए जानते हैं BSNL में इसके बाद कौन सा प्लान मिलता है।
BSNL launched Rs 19 recharge plan, will get these benefits

Rs 75 Prepaid Plan

BSNL का यह प्लान काफी पॉपुलर है, यह सबसे ज्यादा बिकता है। इस प्लान में पूरे महीने के लिए 200 मिनट मिलते हैं। आप लोकल और नेशनल कॉलिंग कर सकते हैं। यही नहीं प्लान के साथ 2GB डेटा भी मिलता है। कॉलिंग और डेटा के लिए यह प्लान बेस्ट साबित होता है। लेकिन इस प्लान के साथ SMS बेनिफिट्स नहीं मिलते हैं।

Rs 147 Prepaid Plan

यह प्लान भी पूरे महीने के लिए आता है। प्लान में Unlimited Calling और डेटा की भी सुविधा मिलती है। इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिन की है और ओवरऑल 10GB डेटा मिलता है। इसमें Free BSNL Tunes भी मिलती है। यह सबसे ज्यादा बिकने वाले प्लान्स में से एक है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker