अजब गज़ब

चॉकलेट प्रेमी सावधान! खाने के पहले देख लें कहीं कोई कीड़ा तो नहीं रेंग रहा, नहीं तो…

अगर आप Chocolate लवर हैं तो यह खबर आपकों जरूर पढ़नी चाहिए। हैदराबाद (Hyderabad) के एक शख्स के साथ मन विचलित करने वाली घटना घटी है, जिसका वीडियो उसने Social Media पर सभी के साथ शेयर भी किया है।

Cadbury Dairy Milk: अगर आप Chocolate लवर हैं तो यह खबर आपकों जरूर पढ़नी चाहिए। हैदराबाद (Hyderabad) के एक शख्स के साथ मन विचलित करने वाली घटना घटी है, जिसका वीडियो उसने Social Media पर सभी के साथ शेयर भी किया है। जो सच्चाई सामने आई है, वह डरने वाली है। इसलिए चॉकलेट प्रेमियों को सावधान रहना चाहिए।

इस वीडियो में दिख रहा है कि शख्स चॉकलेट की जानी-मानी कंपनी Cadbury का पैकेट जैसे ही खोलते है तो उसमें पीछे की तरफ एक कीड़ा नजर आता है। बता दें कि यह कीड़ा जिंदा रेंगता हुआ दिखाई दे रहा है। इस X यूजर का नाम है रॉबिन जैंचियस।

क्या इन उत्पादों की कोई क्वालिटी जांच होती है?

उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में जानकारी दी कि यह चॉकलेट को Ratnadeep Metro Ameerpet स्टेशन से खरीदा था।

Image

Robin Janchius ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि क्या इन उत्पादों की कोई क्वालिटी जांच होती है? इससे स्वास्थ्य खतरों के लिए कौन जिम्मेदार है?

रॉबिन ने वीडियो के साथ-साथ इस चॉकलेट का बिल भी शेयर किया है, जिसमें Cadbury Dairy Milk की चॉकलेट की कीमत 45 रुपये है। बता दें कि रॉबिन ज़ैचियस ने ये पोस्ट 9 फरवरी (शुक्रवार) को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स (X) पर पोस्ट किया था, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

एक लाख से अधिक लोग देख चुके

हैदराबाद के इस शख्स की वीडियो को अब तक एक लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। साथ ही कई लोगों ने इस घटना पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दी हैं।

Cadbury ने इस पोस्ट को देखने के बाद बयान जारी करते हुए रॉबिन जैंचियस से माफी भी मांगी है। कंपनी ने पोस्ट में लिखा है, “नमस्ते, मोंडेलेज इंडिया फूड्स प्राइवेट लिमिटेड (पूर्व में Cadbury India Limited) उच्चतम गुणवत्ता (Highest Quality) मानकों को बनाए रखने का प्रयास करता है, और हमें यह जानकर खेद है कि आपको एक अप्रिय अनुभव हुआ है। हमें आपकी चिंता का समाधान करने में सक्षम बनाने के लिए, हमसे बात करें।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker