भारत

अब देश में नशे के लिए कोबरा-करैत सांपों के जहर का हो रहा उपयोग, FSL रिपोर्ट में…

अत्यंत चिंताजनक और घातक। देश में रेव पार्टियों में नशे में इस्तेमाल हो रहे सांपों के जहर (Poison) के मामले में जयपुर FSL (Jaipur FSL) की जांच रिपोर्ट आ गई है।

Cobra Venom used for Intoxication.: अत्यंत चिंताजनक और घातक। देश में रेव पार्टियों में नशे में इस्तेमाल हो रहे सांपों के जहर (Poison) के मामले में जयपुर FSL (Jaipur FSL) की जांच रिपोर्ट आ गई है।

इस जांच रिपोर्ट में बरामद जहर कोबरा करैत प्रजाति के सांप का होना पाया गया है। रेव पार्टियों और क्लबों में ये जहर सप्लाई होता था। इसके बाद Bigg Boss OTT Season-2 के विजेता और Youtuber Elvish Yadav की मुश्किलें फिर बढ़ सकती हैं।

according-to-fsl-report-now-the-poison-of-cobra-krait-snakes-is-being-used-for-intoxication-in-the-country

 

रेव पार्टियों में कथित तौर पर नशे के लिए इस्तेमाल हो रहे जहर के मामले में जयपुर FSL की रिपोर्ट में सांपों के जहर का इस्तेमाल होने की पुष्टि हुई है।

सूत्रों के मुताबिक, रेव पार्टियों में नशे में इस्तेमाल हो रहे सांपों के जहर के मामले में जयपुर FSL की जांच रिपोर्ट आ गई है।
इस जांच रिपोर्ट में बरामद जहर कोबरा करैत प्रजाति के सांप का होना पाया गया है। रेव पार्टियों और क्लबों में ये जहर सप्लाई होता था।

नोएडा पुलिस ने जयपुर FSL को जांच के लिए सांपों के जहर के सैंपल भेजे थे। अब Noida पुलिस ने जयपुर FSL से कार्रवाई के लिए ये जांच रिपोर्ट ली है। सूत्रों का कहना है कि इन पार्टियों में कोबरा करैत सांप का जहर सप्लाई होता था।

according-to-fsl-report-now-the-poison-of-cobra-krait-snakes-is-being-used-for-intoxication-in-the-country

चर्चित यूट्यूबर Elvish Yadav समेत कई लोगों के खिलाफ सेक्टर-49 थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था। जांच रिपोर्ट आने के बाद एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ सकती है।

बता दें कि इस मामले में पुलिस ने पांच सपेरों को गिरफ्तार (Arrest) करके जेल भेज दिया था। ऐसा माना रहा है कि अब Noida पुलिस जल्द ही Elvish Yadav और अन्य आरोपियों से फिर से पूछताछ कर सकती है। बता दें कि इससे पहले मुख्य आरोपी राहुल ने पुलिस को कई ऐसे चौंकाने वाले नाम बताए जो रेव पार्टी में बीन के साथ सांपों का खेल करवाते थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker