अजब गज़ब

बिहारी लड़के ने नचाया रशियन लड़की को, इंडिया गेट के सामने दोनों ने मचाया धमाल

2 लाख 35 हजार से ज्यादा लोग अब तक इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं।वहीं, 14 सौ से ज्यादा कमेंट्स आए हैं।

Bihari Boy made Russian Girl Dance : इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस Viral Video में एक बिहारी लड़का (Bihari Boy) एक रशियन लड़की (Russian Girl) को इंडिया गेट के सामने नच रहा है।

रशियन लड़की भी खूब झूमकर नाची, जिसे देखकर आपको भी हैरानी होगी। बताते चलें हर्ष तिवारी नाम का ये लड़का अक्सर इंडिया गेट (India Gate) के सामने विदेशियों के साथ हिन्दी और भोजपुरी गाने पर डांस करता हुआ नजर आता है।

‘पतरी कमरिया’ पर रशियन ने लगाए ठुमके

Watch: Indian Man Shakes A Leg With Russian Girl To A Bhojpuri Song - News18

अपने Video को वो इंस्टाग्राम पर भी अपलोड करता है। हाल ही में उसने रशियन लड़की के साथ डांस करते हुए एक वीडियो अपलोड किया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया।

पिंक फ्रॉक में नजर आ रही रशियन लड़की अपने हाथों में माला लपेटी हुई है।वो पवन सिंह के भोजपुरी गाने ‘पतरी कमरिया, जिंदगी भर रही ये राजा जी’ पर बिहारी लड़के के साथ नाच रही है.यूं तो रशियन लड़की बेहद खूबसूरत दिख रही है, लेकिन इस गाने पर डांस करते हुए उसके Expression निखर कर सामने आ रहे हैं।

ऐसा लगता है मानो उसने पहले से ही इस गाने पर डांस की Practice की हो। इस वीडियो लाखों लोगों ने देखा और पंसद किया।

वायरल वीडियो पर आ रहे हैं एक से बढ़कर एक कमेंट

Video: देसी बॉय ने रशियन गर्ल को दिया डांस का चैलेंज, फिर भोजपुरी गाना बजते ही गोरी मैम ने दे दी पटखनी | Times Now Navbharat

2 लाख 35 हजार से ज्यादा लोग अब तक इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं।वहीं, 14 सौ से ज्यादा कमेंट्स आए हैं। एक यूजर ने लिखा है कि ये रशियन लड़की भारतीयों को रिस्पेक्ट दे रही है. किसी देश में जाना और वहां पर लोगों को इज्जत देना महानता की बात है।

हालांकि, कई ऐसे लोग भी हैं, जो मजेदार कमेंट्स से महफिल लूट ले रहे हैं. एक ने लिखा है कि लगता है रूस से विवाद कराके ही मानोगे. तो दूसरे ने लिखा है कि जिओ शेर गर्दा मचा दिए, बिहारी भाई ने विदेशी को भी नचा दिया. जलवा है भाई हम बिहारियो का. तो तीसरे ने Russian Girl की तारीफ करते हुए लिखा है कि ये लड़की तो हूबहू डांस का कॉपी कर रही है. अपने कमेंट में एक लड़की ने लिखा है कि यार ये लोग कितने Frank Mind होते हैं, कहीं भी किसी के भी साथ मस्ती कर लेते हैं।

बता दें कि पवन सिंह इन दिनों काराकाट लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने को लेकर चर्चा में हैं।लेकिन आपको बता दें कि पवन सिंह अपने गानों की वजह से ही लोगों के दिलों में राज करते हैं।

देखिए वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Harsh Tiwari (@harsh_tivari_dancer)

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker