जॉब्स

AIIMS ऋषिकेश में बन सकते हैं क्लिनिकल इंस्ट्रक्टर, बस होनी चाहिए ये योग्यता

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान विज्ञान (AIIMS), ऋषिकेश ने अनेक पदों पर भर्ती हेतु अधिसूचना जारी किया है। इस अधिसूचना के जरिए AIIMS ट्यूटर या क्लिनिकल इंस्ट्रक्टर के पदों को भरा जाएगा।

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार AIIMS ऋषिकेश की आधिकारिक Websites aiimsrishikesh.edu.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म जमा (Online Application Form Submission) करने की आखिरी तारीख 15 अक्टूबर 2022 तक है।

पदों का विवरण

यह भर्ती अभियान ट्यूटर/क्लिनिकल इंस्ट्रक्टर (नर्सिंग) Group A के कुल 33 रिक्त पदों को भरने के लिए चलाया जा रहा है। इनमें जनरल कैटेगरी के लिए 15 सीटें, OBC के लिए 08 सीटें, SC के लिए 05, ST के लिए 01 और EWS कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए 03 सीटें आरक्षित हैं।

योग्यता

उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से B.SC नर्सिंग की डिग्री होनी चाहिए.ना चाहिए। इसके अलावा रजिस्टर्ड नर्स और मिड वाइफ के साथ सिस्टर ट्यूटर डिप्लोमा मांगा गया है।

उम्मीदवारों को शिक्षण संस्थान में 3 साल का अनुभव होना चाहिए. अगर आयु सीमा की बात करें तो योग्य आवेदकों की उम्र 50 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए Job नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ें।

Application शुल्क

UR, OBC या EWS उम्मीदवार के लिए Application शुल्क 2000 रुपये है जबकि SC या ST उम्मीदवार के लिए Application शुल्क 1000 रुपये है। वहीं PWD कैंडिडेट्स को आवेदन शुल्क से छूट दी जाएगी।

सैलरी

AIIMS ऋषिकेश में ट्यूटर या क्लिनिकल इंस्ट्रक्टर (नर्सिंग) पद पर नियुक्त होने वाले उम्मीदवारों को 7वें वेतन आयोग के तहत लेवल-10 Grade Pay 5.400 रुपये के साथ हर महीने 15,600 रुपये से 39,100 रुपये तक वेतन मिलेगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker