ऑटो

September में Launch होने वाली ये धांसू Car, देखें पूरी लिस्ट 

Upcoming Cars List : अगर आप अपने घर नई Car लाना चाहते हैं तो एक दो दिन और रूक जाएं क्यूंकि अगले महीने यानि September में कई Car अपने धांसू फिचर्स के साथ Launch होने वाली है।

 हम आपको ऐसी ही कुछ खास कारों और उनकी अनुमानित कीमत व फीचर्स के बारे में बता रहे हैं।

1-Mahindra eXUV400

Mahindra eXUV400

महिंद्रा एंड महिंद्रा भी सितंबर महीने में अपनी नई Mahindra eXUV400 को पेश करने की तैयारी कर रही है। संभावना है कि इसे 8-13 सितंबर के बीच लॉन्च किया जा सकता है। 4.2 मीटर लंबी यह eXUV पावरफुल बैटरी के साथ सिंगल चार्ज पर 400km से ज्यादा की रेंज दे सकती है। इसके अलावा महिंद्रा की इस कार में Advanced Driver Assistant System Support भी मिल सकता है।
इसके साथ ही इसके 150 HP Electric Motor से लैस होने की उम्मीद जताई जा रही है। कंपनी इसे कई वेरिएंट में एक से ज्यादा बैटरी ऑप्शन के साथ पेश कर सकती है। अनुमानित कीमत की बात करें तो यह 14 से 16 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च की जा सकती है।

2- Hyundai Venue N Line

सितंबर के महीने में जो पहली गाड़ी भारतीय कार बाजार में दस्तक देने वाली है। वह है हुंडई की कॉम्पैक्ट एसयूवी वेन्यू एन लाइन (Hyundai Venue N Line)। कंपनी इस कार को 6 सितंबर को पेश करने वाली है। इसमें 1.0-लीटर तीन-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन होगा, जो 120 120bhp की मैक्सिमम पावर और 172 Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा।
Hyundai Venue N Line
इसमें ट्यून्ड सस्पेंशन और स्पोर्टियर एग्जॉस्ट सिस्टम के साथ ऐपल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ 8.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पावर्ड ड्राइवर सीट, कनेक्टेड कार टेक, बोस साउंड सिस्टम और एलईडी प्रोजेक्टर और कॉर्नरिंग हेडलैंप जैसे बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे।

3-MG ZS EV Excite

एमजी मोटर्स भी अपनी नई MG ZS EV Excite के साथ सितंबर में ग्राहकों को लुभाने की तैयारी कर रही है। उम्मीद है अगले महीने इस कार की लॉन्चिंग की जा सकती है. इस कार की कीमत करीब 22 लाख रुपये रहने की संभावना है।
MG ZS EV Excite
इसके अलावा Hyundai Creta Facelift भी 11 से 18 लाख रुपये की अनुमानित कीमत के साथ भारतीय कार बाजार में पेश की जा सकती है। 9.50 से 13 लाख रुपये की रेंज के साथ Maruti Suzuki S-Cross 2022 की लॉन्चिंग भी अगले महीने होने की उम्मीद है।

4- Toyota Urban Cruiser Hyryder

सितंबर में टोयोटा भी बड़ी लॉन्चिंग की तैयारी कर रही है। कंपनी अगले महीने अपनी अर्बन क्रूजर हाई राइडर को पेश करने की तैयारी में है। इसकी अनुमानित कीमत 10 से 16 लाख रुपये हो सकती है।
Toyota Urban Cruiser Hyryder
फीचर्स की बात करें तो इस 5 सीटर कार में माइल्ड हाइब्रिड और हाइब्रिड पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है। इसके अलावा हाइब्रिड टेक्नॉलजी से लैस इस गाड़ी में 6 एयरबैग के साथ बड़ी टचस्क्रीन देखने को मिल सकती है।

5- Maruti Suzuki Grand Vitara

मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) भी सितंबर के महीने में जोर दिखाने को तैयार है। अगले महीने कंपनी ग्रैंड विटारा (Grand Vitara) मिडसाइज एसयूवी की कीमत का खुलासा करते हुए इसे पेश करने जा रही है। इसकी शुरुआती कीमत का खुलासा तो लॉन्च के समय ही होगा, लेकिन अनुमान है कि यह 11 से 18 लाख रुपये की रेंज में पेश की जा सकती है।
Maruti Suzuki Grand Vitara
मारुति की इस कार में पावरट्रेन और मैकेनिकल कॉम्पोनेंट समेत कई खासियतों की भरमार देखने को मिल सकती है। ऐसी उम्मीद है कि इस मिडसाइज एसयूवी का माइलेज 27 किलोमीटर प्रति घंटे हो सकता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker