भारत

नाथूराम गोडसे पर बनी फिल्म पर प्रतिबंध लगाए केंद्र सरकार: असदुद्दीन ओवैसी

हैदराबाद: AIMIM अध्यक्ष और हैदराबाद (Hyderabad) से MP असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) के हत्यारे नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) पर बनने वाली फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है।

हैदराबाद के सांसद ने केंद्र सरकार से पूछा कि क्या वह गोडसे पर बनी फिल्म पर उसी तरह प्रतिबंध लगाएगी जिस तरह उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर BBC की डॉक्यूमेंट्री पर प्रतिबंध लगाया था।

उन्होंने कहा कि भारत में कोई भी महात्मा गांधी और डॉ बीआर अंबेडकर (Dr BR Ambedkar) से बड़ा नहीं हो सकता। ओवैसी ने कहा यह देश कभी भी एक आतंकवादी को एक हीरो के रूप में चित्रित करने की अनुमति नहीं दे सकता।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष ने रविवार रात हैदराबाद के पुराने शहर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र से फिल्म पर प्रतिबंध लगाने और यह सुनिश्चित करने की मांग की कि इस फिल्म को किसी भी थिएटर में रिलीज करने की अनुमति नहीं देनी चाहिए।

ओवैसी राजकुमार संतोषी की फिल्म गांधी गोडसे: एक युद्ध का जिक्र कर रहे थे जो 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

नाथूराम गोडसे पर बनी फिल्म पर प्रतिबंध लगाए केंद्र सरकार: असदुद्दीन ओवैसी

आपको गोडसे से इतना प्यार क्यों है?

यह याद करते हुए कि 2013 में भिंडरावाले पर एक फिल्म को भी सरकार द्वारा प्रतिबंधित कर दिया गया था उन्होंने पूछा कि गोडसे पर एक फिल्म पर प्रतिबंध क्यों नहीं लगाया जा सकता है।

उन्होंने कहा आपको गोडसे से इतना प्यार क्यों है? आप गांधी का नाम जपते है लेकिन दिल में गोडसे से प्यार करते हैं।

गोडसे को आजाद भारत का सबसे बड़ा आतंकवादी बताते हुए ओवैसी ने गांधीजी के हत्यारे के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राय जाननी चाही।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker